पुलिस ने ट्रक का काटा चालान तो ड्राइवर की दो बीवियों ने किया ऐसा कि सारा इलाक़ा सन्न रह गया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक दिल दहलाने वाला किस्सा सामने आया है जिसने पुलिस को एक बार फिर सवालों के कठघरे में लाकर खड़ा कर दिया। असल में क़िस्सा कुछ यूं है कि मुजफ्फरनगर में एक साथ दो महिलाओं ने आत्महत्या कर ली। तफ्तीश में निकली पुलिस ये जानकर हैरान रह गई कि दोनों ही महिलाओं का पति एक ही है।

लेकिन पुलिस उस वक़्त चौंक गई जब उसे ये पता चला है कि दोनों के मरने की वजह घर की माली हालत है। असल में पता ये चला है कि दोनों का पति एक ट्रक ड्राइवर है जिसका कुछ अरसा पहले चालान हुआ था।

पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। और मामले की पड़ताल शुरू कर दी। इतना पता चला कि दोनों महिलाओं ने जहर खाकर आत्महत्या की है। लेकिन दोनों के मरने की वजह को पुलिस ने घरेलू झगड़ा बताया है। जबकि आस पड़ोस के लोगों की मानें तो दरअसल ये दोनों महिलाएं जावेद की पत्नियां हैं।

ADVERTISEMENT

UP Crime: जावेद ट्रक चलाकर घर की गाड़ी चला रहा था। मगर कुछअरसा पहले ट्रैफिक पुलिस ने जावेद को पकड़ लिया और उस पर 70 हजार रुपये का चालान भरने को कहा। जावेद के पास इतने पैसे नहीं थे। उसने अपने पास मौजूद 12 हज़ार रुपये की रकम जमा करवा दी।

इस मामले के सामने आने के बाद जावेद ने कहा है कि चालान के लिए पैसे जमा नहीं हो पा रहे, लिहाजा गुस्से में आकर एक रोज अपनी बीवियों के सामने कह दिया कि ऐसी ज़िंदगी से बेहतर है कि मैं मर जाऊं। क्योंकि गाड़ी छूट नहीं रही है तो कहां से कमाई करे। लेकिन उन दोनों ने सचमुच जहर खा लिया।

ADVERTISEMENT

UP Crime: पुलिस के मुताबिक मरने वाली महिलाओं की पहचान अफसाना और हिना के तौर पर हुई है। पुलिस अफसर के मुताबिक जावेद की अफसाना से शादी को 15 साल हो चुके थे जबकि चार साल पहले उसने हिना से शादी की थी। फिलहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। क्योंकि 4 सितंबर को दोनों महिलाओं की लाश मिली थी।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT