ट्रेन से फेकी गई छात्रा के काटने पड़े पैर, छेड़छाड़ का विरोध करने की मिली ख़ैफ़नाक सज़ा

ADVERTISEMENT

Photo
Photo
social share
google news

UP Crime News: यूपी के बरेली में जिस छात्रा को शोहदे ने ट्रेन के सामने फ़ेक दिया था। उस पीड़ित का ऑपरेशन के दौरान पैर काटना पड़ा। ये ऑपरेशन तीन घंटे तक चला। छात्रा आईसीयू में भर्ती है। दरअसल 10 अक्टूबर को छात्रा को गाँव के युवक विजय मौर्य ने ट्रेन के सामने धक्का दे दिया था।

10 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के बरेली से एक ऐसी घटना सामने आई जिससे किसी के भी रौंगटे खड़े हो जाए. दरअसल, जानकारी के मुताबिक छात्रा इंटर की कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी. जहां रास्ते में एक मनचलें और उसका दोस्त उसके साथ छेड़छाड़ करते थे. जब छात्रा ने इन सब का विरोध किया तो मनचलों ने उसका एक हाथ और दोनों पैर काट कर ट्रेन की पटरी के सामने फेंक दिया.

मनचलों के घर पर भी की थी शिकायत

बताया जा रहा है कि जैसे ही परिवारवालो को इसकी जानकारी मिली तो उन्होनें मनचलों की शिकायत उनके घरवालों से भी की थी. जिसके बाद परिवार वालों ने उन्हें रोका नहीं और फिर जो हुआ उससे किसी का भी दिल दहल जाएगा. परिवारवालों ने बताया कि पिछले दो महीने से परेशान कर रहे थे आरोपी. जब छात्रा ने विरोध किया तो उसका एक हाथ और दोनों पैर काट कर ट्रेन की पटरी पर फेंक दिया. कई हड्डियां भी टूट गई.

ADVERTISEMENT

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

बताया गया है कि छात्रा को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. जिसके बाद से उसकी हालत गंभीर है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी. उन्होंने बताया कि मामले में एक आरोपी का नाम सामने आया है. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं दूसरे आरोपी की तलाश जारी. साथ ही बता दें कि पीड़िता की ताई गांव की प्रधान हैं.

Note:ये खबर क्राइम तक में Internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...