गर्लफ्रेंड पटाने का मंत्र पूछने आए थे, पंडित जी की कुंडली बिगाड़ कर चले गए

ADVERTISEMENT

कानपुर के ज्योतिषाचार्य तरुण शर्मा जिन्हें दो लड़कों ने कुंडली दिखाकर अपने हाथ दिखा दिए
कानपुर के ज्योतिषाचार्य तरुण शर्मा जिन्हें दो लड़कों ने कुंडली दिखाकर अपने हाथ दिखा दिए
social share
google news

UP CRIME: उत्तर प्रदेश का कानपुर इन दिनों गुनाह की खबरों का केंद्र बना हुआहै। हर रोज कानपुर कोई न कोई सनसनीखेज जुर्म की नई नई दास्तां सुनाता नज़र आ रहा है। सबसे ताजा मामला सामने आया है एक ज्योतिषाचार्य का। कुछ लोग पंडितजी से पूछने तो आए थे कि गर्लफ्रेंड को कैसे पटाएं और उसे वश में करें, लेकिन वही लोग पंडित को ऐसी जड़ी बूटी सुंघा गए कि वो घंटों बेहोश पड़े रहे और जब होश आया तब तक उनका घर और दुकान सब कुछ लुट चुकी थी। 

कुंडली दिखाने आए थे, दिन में तारे दिखाकर चले गए

खुलासा हुआ है कि कानपुर में ज्योतिष का काम करने वाले तरुण के घर कुछ लोग कुंडली दिखाकर अपना हाथ दिखाने आए थे। और पंडित जी को दिन में ही तारे दिखाकर चलते बने। 

गर्लफ्रेंड पटाने का पूछा था उपाय

हुआ यूं कि गोविंद नगर में रहने वाले तरुण के पास कुछ लड़के अपनी कुंडली लेकर आए। पंडित जी से गर्लफ्रेंड पटाने का उपाय पूछते रहे, इसी बीच लड़कों ने कोल्ड ड्रिंक मंगवा ली। पंडित जी ने भी पंचामृत समझकर दो घूंट पी लिया। और पीते ही पीते उनके सामने की लकीरें अचानक लहराने लगीं और आंखें बंद हो गईं...पंडित जी बेहोश हो गए तो लड़कों ने उनके घर में रखा लाखों का कैश, सोने के जेवर, दो मोबाइल फोन और दूसरे वो कीमती सामान जो लड़के आसाना से उठाकर जा सकते थे लेकर चले गए। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी भी साथ ले गए

मजे की बात ये है कि पंडित जी ने हिफाजत के नजरिए से घर में सीसीटीवी भी लगवा रखा था, वो लड़के उसे भी अपने साथ ले गए। कई घंटों के बाद जब पंडित जी को होश आया तो उन्हें खबर लगी कि जो अपनी कुंडली दिखाने आए थो वो लड़के उनकी ही कुंडली बिगाड़ कर चलते बने। बाद में पंडित जी ने पुलिस को इत्तेला दी। पंडित जी ने पुलिस को बताया कि कृष्णा ठाकुर और कार्तिक परिहार नाम के दो लड़के उनके पास आए थे। सोमवार का दिन था मैं घर पर अकेला था। लड़के कहने लगे कि उनकी गर्लफ्रेंड उनसे अक्सर नाराज रहती है,उसे मनाने और पटाने का क्या उपाय हो सकता है। उन लड़कों ने ऐसा पटाया कि पंडित जी ही पट गए। और फिर जब कोल्ड ड्रिंक पीकर उन्हें होश आया तो अब पछता रहे हैं। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT