दिन-दहाड़े घर में घुसकर महिला की गोली मारकर हत्या, बदमाश मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime Murder: नोएडा में 30 वर्षीय एक महिला की उसके घर में घुसकर कथित तौर पर दो अज्ञात लोगों द्वारा मंगलवार को गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया हैं। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। हत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

सोनी का अपने पूर्व पति से विवाद

उन्होंने बताया कि यह घटना मध्य नोएडा क्षेत्र के बादलपुर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत छपरौला इलाके की बृज विहार कॉलोनी में दोपहर करीब ढाई बजे हुई। पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) सुनीति ने बताया कि महिला की पहचान मौसम कुमार की पत्नी सोनी के रूप में हुई है। मूल रूप से बिहार निवासी यह दंपति करीब छह महीने पहले इस कॉलोनी में रहने आया था। पुलिस के मुताबिक, यह महिला की दूसरी शादी थी और सोनी का अपने पूर्व पति से विवाद था।

महिला की दूसरी शादी थी

सुनीति ने बताया कि दो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर दंपति के घर आए थे तथा उन्होंने सोनी तथा उसके पति से बातचीत की। उन्होंने बताया कि इसी बीच दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ तथा दोनों युवकों ने महिला पर गोलियां चला दीं। उन्होंने बताया कि पड़ोसियों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी से कातिलों की तलाश

सुनीति ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं के ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीम गठित की गई हैं। उन्होंने बताया कि आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मोके फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है। निरीक्षण कर शव का पंचायत नाम भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सभी बिंदुओं की गहनता से जांच कर रही है। फरार बदमाशों के लिए पुलिस ने टीमों का गठन कर दिया है।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...