UP Crime: ट्रेन में गैंगरेप के बाद हत्या, जीआरपी सिपाही समेत चार गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Rape and Murder: यूपी के बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर (Train) में 23 साल की लड़की (Girl) की गैंगरेप (Gangrape) के बाद हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक लड़की से रेप और उसकी हत्या करने वालों में बरेली GRP के सिपाही समेत 4 लोग शामिल थे। इन चारों को GRP ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

पुलिस अधिकारियों ने जांच के बाद आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल ट्रेन में यह वारदात 29 जून को हुई थी जब बरेली अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन में युवती का शव मिला था। चंदौसी रेलवे स्टेशन पर पहुंची ट्रेन में दिव्यांग कोच में लड़की का शव मिला था। लड़की के जिस्म पर कपड़े अस्त व्य्स्त थे।

ट्रेन के कोच में लड़की की लाश मिलने की जांच शुरु हुई तो पता चला कि लड़की बरेली की एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी। 29 जून को युवती बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर से अपने घर वापस जा रही थी। इसी दौरान लड़की का गैंगरेप किया गया और उसकी हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जांच के दौरान पोस्टमॉर्टम से खुलासा हुआ कि लड़की की हत्या गला घोंटकर की गई थी और हत्या से पहले उसके साथ रेप किया गया था। पुलिस ने कॉल रिकार्डिंग और साक्ष्यों के आधार पर वारदात को अंजाम देने वाले जीआरपी के सिपाही  नीरज कुमार और बाकी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में यह भी पता चला कि मृतक लड़की का प्रेम संबंध जीआरपी के सिपाही नीरज से चल रहा था।

गिरफ्तार आरोपियों में बरेली के कॉरपेंटर का काम करने वाला इश्तियाक अहमद, शाहजहांपुर का एस आर राजपूत और अलीगढ़ का रहने वाला आरोपी अवधेश कुमार शामिल है। पुलिस अफसरों का कहना है कि केस को पुख्ता करने के लिए आरोपी की डीएनए जांच कराई जाएगी। पोस्टमॉर्टम के बाद रेप की आशंका के चलते मृतक युवती की स्वैब स्लाइड सुरक्षित कर ली गई थी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT