भूत भगाने के लिए तांत्रिक ने की युवती की हत्या, गर्दन पर लात रखकर सुलाया मौत की नींद, 7 दिन में जिंदा करने का किया था दावा, ढोंगी गिरफ़्तार

ADVERTISEMENT

Photo
Photo
social share
google news

इटावा से अमित तिवारी की रिपोर्ट
UP BIG MURDER NEWS: इटावा के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पथवरिया का मोहल्ले में 40 वर्षीय प्रिया सक्सेना की जान एक तांत्रिक ने ले ली। प्रिया सक्सेना की पांच वर्ष पूर्व जनपद फतेहपुर में शादी हुई थी कुछ ही दिन बीते ससुराल में पति से अनबन के चलते वह अपने मायके में रह रही थी। लंबे समय से वह मानसिक बीमार हो गई तो उसके घर में उसकी मां और शिक्षक पिता ने तांत्रिक पर भरोसा करते हुए शमशान घाट से एक तांत्रिक बुलाकर पूजा पाठ करवाया।  

भूत प्रेत पाखंड और हत्या

जिसमें तांत्रिक ने हवन पूजन भूत भगाने को लेकर उस महिला को शारीरिक प्रताड़ना दी और उसकी गर्दन पर लात रखकर खड़ा हो गया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। परिजनों से कह दिया कि वह बेहोश हो गई है 7 दिन में दोबारा से होश में आ जाएगी और वहां से रफू चक्कर हो गया। परिजनों ने 24 घंटे से अधिक समय तक देखते रहे जब उसको होश नहीं आया उसके शरीर से बदबू आने लगी तब जाकर पुलिस को सूचना दी पुलिस और वरिष्ठ अधिकारियों ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ADVERTISEMENT

7 दिन में जिंदा करने का किया था दावा

एसपी सिटी कपिल देव सिंह के अनुसार तांत्रिक बाबा को हिरासत में ले लिया गया है, कानूनी प्रक्रिया की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। मृतक प्रिया की मां रानी सक्सेना ने बताया कि हमने तो भले के लिए ठीक करने के लिए तांत्रिक बाबा को दिखाया था उसने मारा पीटा जिसमें वह बेहोश हो गई, हवन करने के दौरान भी मारा था तब ज्यादा चोट नहीं आई थी। दोबारा जब मारा पीटा और गर्दन पर जब लात रख दी इस वजह से बेहोश हो गई, तब से होश में नहीं आई और मर गई। 

ADVERTISEMENT

हत्या के बाद तांत्रिक हुआ फ़रार

ADVERTISEMENT

तांत्रिक बाबा कह रहा था कि इसके ऊपर हवा भूत है। घर में भी हवा है। यह तांत्रिक बाबा श्मशान घाट पर रहता है। उसने कहा था कि हम आपकी बेटी को ठीक कर देंगे। पिता सुरेश सक्सेना पेशे से शिक्षक रहे हैं रिटायर्ड हो चुके हैं। उनके दो संतान है जिसमें एक बड़ा बेटा और एक छोटी यह बेटी है जिसकी मृत्यु हुई है साथ में रहती थी उन्होंने बताया कि बेटी को मानसिक दिक्कत थी तो तांत्रिक बाबा ने कहा कि हम ठीक कर देंगे हम नहीं जानते थे कि वह मार देगा। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT