कांग्रेस नेता अजय राय से नहीं मिले आजम खान, जेल से बैरंग लौटे अजय राय, जेल में ये कैसा खेल?

ADVERTISEMENT

Photo
Photo
social share
google news

UP AZAM KHAN NEWS: सपा के क़द्दावर नेता आजम खान सीतापुर की जेल में बंद है उन्हें फर्जी मार्कशीट मामले में 7 साल की सजा सुनाई गई है। खबर आई थी कि कांग्रेस के नेता सीतापुर जेल में आजम खान से मिलने गए हैं। अजय राय आजम खान से मिलना चाहते थे लेकिन जेल में बंद आजम खान ने अजय राय से मिलने से इनकार कर दिया और अजय राय को खाली हाथी वापस आना पड़ा। 

जेल में ये कैसा खेल

कई जानकार इसे पॉलीटिकल स्टंट भी मान रहे हैं। अजय राय का कहना है कि प्रशासन के दबाव में उन्हें आजम खान से मिलने नहीं दिया गया वह इसलिए मिलने आए थे क्योंकि आजम खान के ऊपर अन्याय किया जा रहा है। उनके साथ नाइंसाफी हो रही है। ग़ौरतलब है इससे पहले आजम खान के बेटे अजीब और उनकी बहन सीतापुर जेल में मिलने गई थी उन्होंने बाकायदा मुलाकात की थी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आजम खान के ऊपर अन्याय किया जा रहा है 

जेल अधिकारियों ने परिजनों से आजम खान की मुलाकात कराई थी। जेल नियमों के मुताबिक 15 दिन में किसी कैदी से दो बार मुलाकात की जा सकती है। यही वजह है कि परिवार के अलावा अजय राय को आजम खान से मुलाकात का मौका नहीं दिया गया। आपको बता दें कि आजम खान को पहले रामपुर जेल में रखा गया था उसके बाद उन्हें रामपुर जेल से सीतापुर की जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को हरदोई जेल में रखा गया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT