Bijnor : बिजनौर में डकैती, व्यापारी की बीवी से गैंगरेप, 25 तोला सोना, 2 किलो चांदी, 1.5 लाख कैश लूटा फिर बदन को सिगरेट से दागा

ADVERTISEMENT

bijnor rape : सांकेतिक फोटो
bijnor rape : सांकेतिक फोटो
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) में डकैतों ने घर में लूटपाट के दौरान एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दिल दहलाने वाली इस घटना में डकैतों ने महिला से गैंगरेप (Gangrape) के दौरान उसके हाथ पैर बाँध दिए थे और उसके बदन को जलती हुई सिगरेट से दागा भी. ये घटना बिजनौर के नगीना देहात इलाके की है. जहां इलाके में हार्डवेयर और पेंट के थोक कारोबारी के घर में 5 डकैतों ने लूट की और व्यपारी की पत्नी को बांध कर गैंगरेप किया. घटना के दौरान महिला चिखती- चिल्लाती रही. लेकिन डकैतों को महिला पर बिल्कुल भी रहम नहीं आया.

25 तोला सोना, 2 किलो चांदी और डेढ़ लाख कैश लूट ले गए

Bijnor Gangrape News : इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बदमाशों ने व्यापारी की पत्नी से गैंगरेप के बाद लूटपाट की थी. जिसमें घर से 25 तोला सोना और 2 किलो चांदी, घर में रखा 1.5 लाख कैश भी उठा ले गए थे. जब ये घटना हुई उस समय परिवार के अन्य लोग घर पर नहीं थे. उस समय परिवार के लोग घर से बाहर दवा लेने के लिए गए थे. घटना को बदमाशों ने रात साढ़े 10 बजे से पहले ही अंजाम देकर फरार हो गए थे. इस घनटा को नगीना देहात के एसओ को लाइन हाजिर कर दिया गया है. 

19 अक्टूबर को भी हुई थी घटना

Bijnor Crime News : व्यपारी ने बताया कि 19 अक्टूबर को भी कुछ डकैतों ने उनके घर पर लूट की थी. उस समय डकैत उनके घर से 80 हजार रुपये की नकदी लूट कर ले गए थे. जिसके बाद व्यपारी ने थाने में पहुंचकर रिपोर्ट लिखवाई थी. जिसके बाद पुलिसवालों ने कार्रवाई करने की बजाय व्यापारी को टरका के वापस भेज दिया. व्यापारी का कहना है कि अगर पुलिस उस समय कार्रवाई कर देती तो शायद आज ये सब नहीं होता. पुलिस की जांच में पता चला कि व्यापारी अपनी मां और बच्चों के साथ दवा लेने धामपुर गया हुआ था. घर में उसकी पत्नी अकेली थी.

ADVERTISEMENT

पत्नी के सामने पी सिगरेट, हाथ दागा किया रेप

व्यापारी ने कहा कि जब वह शाम साढ़े सात बजे हथियारबंद 5 बदमाश पड़ोसी की छत से होते हुए उसके घर में घुसे और घर में लूट की और उसकी पत्नी के साथ पहले मारपीट करी और महिला को बंधक बनाया और नशा सुंघाकर बेहोश कर दिया. जिसके बाद महिला को होश आया तो महिला ने खुद को बंधा हुआ पाया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने महिला के सामने बैठकर सिगरेट पी. महिला के साथ गैंगरेप किया और फिर महिला के हाथ को सिगरेट से दाग दिया. डकैतों ने घर से 25 तोला सोना, 2 किलो चांदी, डेढ लाख नगदी की लूट करके फरार हो गए. पुलिस ने महिला को मेडिकल अस्पताल पहुंचा दिया. मामले में केस दर्ज कर के मामले की कार्रवाई में जुट गई है.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT