सावधान! ये नकली पुुलिसवाले हैं, दोनों बंटी-बबली जैसे बना रहे लोगों को शिकार

ADVERTISEMENT

up Bareilly News : दोनों फर्जी पुलिसवालों की तलाश में बरेली पुलिस
up Bareilly News : दोनों फर्जी पुलिसवालों की तलाश में बरेली पुलिस
social share
google news

UP Bareilly News : यूपी के बरेली से ये खाकी वर्दी पहने दोनों ये शख्स नकली पुलिसवाले हैं. इनकी तलाश खुद पुलिस कर रही है. बेशक इनके बदन पर खाकी वर्दी है और कंधे पर स्टार. लेकिन असल में ये फर्जी हैं. इनके कंधों पर सजे सितारों से लेकर खाकी वर्दी सबकुछ फर्जी है. लेकिन शुरुआत में गांव के लोगों ने इन्हें असली का पुलिसवाला मान लिया. 

क्योंकि कुछ समय पहले तक दोनों की पुलिस भर्ती से लेकर किसी तरह के सिलेक्शन होने की कोई खबर नहीं थी. फिर भी अचानक दोनों के पुलिस में भर्ती होने और वर्दी पहने हुए गांव में देखा गया तो लोगों ने खूब स्वागत किया. कार्यक्रम आयोजित किया और फूल माला पहनाकर सम्मानित किया. इसका लोगों ने वीडियो भी बनाया और फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. जिसे देखकर गांव के लोगों ने सवाल उठाना शुरू किया तो दोनों अचानक गायब हो गए. अब बरेली पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दोनों फर्जी पुलिसवालों की तलाश में बरेली पुलिस

बंटी बबली तो नहीं हैं दोनों फर्जी पुलिसवाले

 

Viral Bunty Babli News : पुलिस को शक है कि दोनों बंटी बबली की तरह खाकी वर्दी पहनकर फर्जीवाड़ा तो नहीं कर रहे हैं. इन तमाम एंगल पर बरेली की अलीगंज और सिरौली थाने की पुलिस पड़ताल कर रही है. बताया जा रहा है कि आंवला तहसील एरिया में दरोगा और लड़की इंस्पेक्टर वाली वर्दी में देखी गई थी. ये मामला 23 अक्टूबर को सामने आया था. जिसके बाद इनका वीडियो सामने आया और पुलिस इनकी तलाश में जुट गई. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT