UP : 23 साल की लड़की से दो फर्जी तांत्रिकों ने किया बलात्कार, शादी कराने का दिया था झांसा, झोपड़ी में ही कर दिया रेप

ADVERTISEMENT

Rape news : सांकेतिक फोटो
Rape news : सांकेतिक फोटो
social share
google news

UP News : तंत्र-मंत्र के बहाने लड़की की शादी कराने आए दो कथित तांत्रिकों ने ही बलात्कार किया. लड़की की चीख सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो घटना सामने आई. अब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों कथित तांत्रिकों ने झोपड़ी में रेप किया था. पुलिस अब पीड़ित लड़की का मेडिकल टेस्ट करा रही है. 

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के रामनगर क्षेत्र के एक गांव में तांत्रिक वेशधारी दो युवकों को तंत्र—मंत्र की आड़ में एक युवती के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि रामनगर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में बुधवार को तांत्रिक के वेश में झाड़फूंक करने पहुंचे सफदरगंज के बांकीपुर गांव निवासी राहुल (23) और मनोज (24) ने तंत्र—मंत्र करके शादी कराने के बहाने से 23 वर्षीय एक लड़की के साथ झोपड़ी में कथित रूप से बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि लड़की के चीख—पुकार मचाने पर आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और राहुल तथा मनोज को पकड़ लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गयी और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गये दोनों युवकों के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ADVERTISEMENT

 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT