बदायूं : बंदर के हाथ में थी जहरीली पुड़िया, बच्चों ने चूरन समझ चाट लिया, 1 की मौत, दो की हालत गंभीर

ADVERTISEMENT

up Badaun new : बदायूं की घटना
up Badaun new : बदायूं की घटना
social share
google news

बदायूं से अंकुर की रिपोर्ट

UP News : यूपी के बदायूं से एक हैरान करने वाली खबर आई है. यहां पर एक बंदर ने कहीं से कुछ पुड़िया में बंद चूरन जैसा लाकर खेल रहे बच्चों के पास छोड़ दिया. तीन बच्चों ने उसे पुड़िया में चूरन समझकर जीभ से चाट लिया. असल में पुड़िया में कोई चूरन नहीं बल्कि जहर था. जिसे चाटने की वजह से तीनों बच्चों की हालत तुरंत बेहद खराब हो गई. इसके बाद एक बच्चे की मौत हो गई. जबकि दो की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.  

up Badaun new : बदायूं की घटना

चूरन चाटते ही बच्चों के मुंह से झाग निकलने लगा

Viral News : ये सनसनीखेज मामला बदायूं के बिसौली एरिया का है. घटना बजीरगंज थाना एरिया के बिसौली बगरैन गांव में हुई. यहां गुड्डू अली के दो छोटे बेटे 2 साल का आतिफ अली और 4 साल का राहत अली अपने पड़ोस की तहसीम की 5 साल की बेटी मन्नत के साथ खेल रहे थे. उसी दौरान वहां से एक बंदर गुजरा. उसके पास एक कागज की पुड़िया थी. उस पुड़िया को बंदर ने इन बच्चों के पास ही छोड़कर भाग गिया. बच्चों ने चूरन समझकर उसे चाट लिया. जिससे तीनों बच्चों की हालत बिगड़ने लगी. मुंह से झाग भी आने लगा. तब परिजनों ने बच्चों को उठाकर अस्पताल ले गए. बच्चों के पास से उन्हें वही जहर की पुड़िया पड़ी मिली. अस्पताल में डॉक्टरों ने 2 साल के आतिफ अली को मृत घोषित कर दिया. वहीं दो अन्य की हालत खराब बनी हुई है.   

ADVERTISEMENT

कहीं बंदर को मारने की दी जहर की पुड़िया, वही बच्चों के लिए बनी जानलेवा

बंदर के पास कहां से आई वो जहरीली पुड़िया. इसे लेकर काफी पड़ताल हो रही है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि बंदर को मारने के लिए किसी ने कागज की पुड़िया में जहर डालकर बंदर के सामने डाल दिया होगा. जब बंदर ने उस पुड़िया को ले लिया होगा तो उसेलगा होगा कि उसे बंदर ही खा लेगा. लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हुआ और वो जहरीली पुड़िया मासूम बच्चों तक पहुंच गई और एक बच्चे की जान भी चली गई.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT