बहन की लाश को दुपट्टे से पीठ में बांधी और बाइक पर ले गया, इंसानियत को झकझोरने वाले वीडियो से मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

मोटरसाइकिल पर बहन की लाश को पीठ पर दुपट्टे से बांध कर ले गया
मोटरसाइकिल पर बहन की लाश को पीठ पर दुपट्टे से बांध कर ले गया
social share
google news

UP Crime: उत्तर प्रदेश के औरेया से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। और इंसानियत को झकझोरने वाले इस वीडियो देखकर लोग अब यूपी के निजाम पर सवाल उठा रहे हैं। खबर यूपी के औरेया से सामने आई जहां एक नौजवान को अस्पताल से अपनी ही बहन की लाश को बाइक पर ले जाने को मजबूर होना पड़ा। वीडियो के मुताबिक उस लड़के ने अपनी बहन की लाश को अपनी पीठ पर दुपट्टे पर बांधा और फिर उसे बाइक से ले गया। उस बाइक पर लड़के की बहन की लाश को सहारा देने के लिए एक और लड़की बाइक पर पीछे बैठी नज़र आ रही है। घटना का वीडियो देखकर हर कोई हैरत में है।

इंसानियत को शर्मसार करने वाला वीडियो

वाकई औरेया का ये वीडियो इंसानियत को शर्मसार करने वाला है। दुपट्टे के सहारे पीठ पर लाश बांधकर उसे बाइक से ले जाने की इस घटना के लिए अस्पताल प्रशासन के पास हालांकि सफाई के कोई शब्द नहीं हैं फिर भी उसने अपना पक्ष रखा है। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मामले का संज्ञान लिया है और आगे की कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

घरवाले बिन बताए लाश ले गए

असल में पूरा मामला बिधूना नगर के किशनी रोड पूर्वी नवीन बस्ती का है। बताया जा रहा है कि 19 साल की अंजली करंट लगने से बेहोश हो गई थी।  घरवाले उसे लेकर अस्पताल पहुँचे तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल प्रशासन के मुताबिक लड़की के घरवालों उसका पोस्टमॉर्टम नहीं कराना चाहते थे। और वो लोग बिना बताए ही डेड बॉडी को अपनी सहूलियत के हिसाब से ले गए। अस्पताल प्रशासन को इसके बारे में बाद में पता चला है।

ADVERTISEMENT

वीडियो से मची सनसनी

इस सिलसिले में जब लड़की की मां और दूसरे रिश्तेदारों से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बाकायदा इस बात को माना है कि वो अपनी ही मर्जी से लड़की की लाश को अपने साथ लेकर आए। हालांकि इस मामले में कुछ लोगों का कहना है कि ये सरासर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही की जीती जागती तस्वीर है। उन्हें किसी भी सूरत में मृतक के लिए एम्बुलेंस मुहैया करवानी चाहिए थी। फिलहाल जांच चल रही है और इस मामले का पूरा सच जांच के बाद ही सामने आएगा लेकिन घटना के वीडियो ने पूरे इलाके के साथसाथ समूचे सूबे में हड़कंप मचा दिया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...