16 नाती-पोतों वाले 70 साल के बुजुर्ग को इलू-इलू की भारी कीमत चुकानी पड़ी! दुल्हन कैश और जेवर लेकर फरार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Amroha: यूपी के अमरोहा से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक 70 साल के बुजुर्ग को शादी का चस्का लग गया। उसने 50 वर्षीय विधवा से शादी रचा ली। लेकिन इस विधवा औरत का मकसद शादी नहीं कुछ और था। शादी करते ही दुल्हनिया बुजुर्ग दूल्हे की उम्र भर की कमाई लेकर फरार हो गई। इस सिलसिले में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस की जांच जारी है।

बुजुर्ग की सारी कमाई लेकर उड़ी दुल्हनिया

घटना के बाद थक-हार कर बुजुर्ग दूल्हे ने सीओ दफ्तर में तहरीर देकर दुल्हनिया की तलाश की गुहार लगाई है। उसके आरोपों में कितनी सच्चाई है ये तो फरार दुल्हनिया के सामने आने पर ही साफ हो पाएगा। ये मामला अमरोहा के रहरा थाना इलाके के गंगवार गांव का है। यहां रहने वाले 16 नाती-पोतों वाले 70 साल के सुबराती को इस उम्र में शादी करना महंगा पड़ गया। इसके बाद सुबरती ने सैदनगली थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली 50 साल की विधवा महिला से शादी कर ली। उसके तीन बच्चे हैं। शादी के बाद रात को ही बुजुर्ग की उम्र भर की पूंजी लेकर दुल्हनिया फरार हो गई। इसकी जानकारी बुजुर्ग को सुबह होने पर लगी। इसके बाद ठगा हुआ बुजुर्ग दूल्हा हसनपुर के सीओ दफ्तर पहुंचा और फरार दुल्हनिया की तलाश की गुहार लगा दी। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

'मेरे साथ जीने मरने की कसम खाई थी'

पीड़ित ने कहा, 'महिला ने मेरे साथ जीने मरने की कसमें खाई थीं। इस पूरे मामले में हसनपुर सीओ दीप कुमार पंत का कहना है कि बुजुर्ग से तहरीर ले ली गई है और फरार दुल्हनिया की तलाश की जा रही है। आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं लेकिन अभी तक पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT