Video : सत्य परेशान हो सकता है पर पराजित नहीं - एल्विश

ADVERTISEMENT

Elvish Yadav Vlogs
Elvish Yadav Vlogs
social share
google news

Elvish Yadav Vlogs : एल्विश का नया Vlog सामने आया है। एल्विश ने कहा, 'जीवन में सब कुछ अच्छा-अच्छा नहीं चलता है, कभी-कभी बुरा भी चलता है, इसे ही लाइफ कहते हैं। इसे इन्जाय करना चाहिए। सत्यमेव जयते।' एल्विश ने ये Vlog अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इसमें उसकी बॉडी लैंग्वेज कूल लग रही है। अभी एल्विश की तबीयत भी खराब है। सवाल ये है कि वो कब पुलिस पूछताछ में शामिल होगा।



इससे पहले एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। इसमें उसने सांपों को गले में लपेट रखा था। पूछताछ में एल्विश ने बताया कि उन्हें एक हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया ने अपने एक Event में बुलाया था। जब उससे ये पूछा गया कि क्या ये फाजिलपुरिया ने अरेंज किया था तो उसने कहां हां। ऐसे में आने वाले वक्त में फाजिलपुरिया से भी पूछताछ होगी।

वीडियो में एल्विश के हाथ में एक नहीं बल्कि 2 सांप दिख रहे हैं। सिंगर फाजिलपुरिया हरियाणा से ही हैं। इससे पहले एल्विश ने पुलिस ने पूछताछ की थी। अब इस मामले में पुलिस उससे दोबारा पूछताछ का मन बना रही है। आरोपियों का रिमांड पुलिस को मिल गया है। पुलिस एल्विश और आरोपियों को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ करना चाहती है। अभी तक नोएडा पुलिस के हाथ में कोई सुराग नहीं लगा है।
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...