एक दोस्त इस वजह से बन गया अपने ही जिगरी की जान का दुश्मन, पत्थरों से कुचल दिया चेहरा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

पत्थर से कुचले सिर से फैली दहशत

Latest Crime News: एक दोस्त पर ही दोस्त की हत्या करने का संगीन इल्ज़ाम है और वो भी सिर पर पत्थर मारकर। लेकिन हत्या की जो वजह सामने आई है उसने सभी को बुरी तरह चौंकाया है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार तो कर लिया है, लेकिन मामले का पर्दाफ़ाश होने के बाद इलाक़े में अजीब सी दहशत फैली हुई है।

महाराष्ट्र में थाणे जिले के बदलापुर में सुनसान जगह पर 28 साल के शख़्स की लाश मिलने के बाद पूरे इलाक़े में हड़कंप मच गया। लाश का सिर पत्थर से कुचला हुआ था। मरने वाले की पहचान प्रसाद जिंजुरके के तौर पर हुई। और पुलिस ने जिसे आरोपी बनाकर गिरफ़्तार किया उसका नाम समसुल हक़ ग़ुलाम क़रीम बताया जा रहा है।

ADVERTISEMENT

मोबाइल पर लम्बी बातचीत को लेकर हुआ झगड़ा

Murder Story: पता चला है कि प्रसाद अपने परिवार के साथ बदलापुर के पूर्व सापेगांव इलाके में पोद्दार सोसायटी में रहता था। इसी सोसायटी में समसुल ग़ुलाम क़रीम भी अपनी बीवी और बच्चों के साथ रहता था। सोसाइटी में पड़ोसी होने की वजह से प्रसाद और समसुल के बीच अच्छी दोस्ती भी हो गई थी। दोनों साथ ही पेंटर का काम करते थे.

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि ये बात रविवार की है। जब दिन के वक़्त आरोपी प्रसाद ने अपने दोस्त समसुल के मोबाइल से काफी देर तक बात की, जिसको लेकर समसुल भड़क गया। उसने प्रसाद को फोन बंद करने के लिए कहा भी। जब प्रसाद ने फोन पर बात करना बंद नहीं किया तो समसुल ने उसे बुरा भला कहना शुरू किया। थोड़ी ही देर में दोनों के बीच अच्छा ख़ासा झगड़ा होने लगा। इस झगड़े का असर ये हुआ कि दोनों गुस्से में अपने अपने घर लौट गए।

ADVERTISEMENT

शराब की पार्टी या मौत की दावत

Thane Murder Story: चश्मदीदों की मानें तो इतवार की रात समसुल प्रसाद को शराब की पार्टी करने का झांसा देकर अपने साथ ले गया और उसके बाद प्रसाद घर नहीं लौटा। समसुल भी लापता था। तभी पुलिस को चमटौली गांव के पास पुल के नज़दीक मैदान में एक शव के होने का पता चला। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई, और शुरुआती तफ़्तीश के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

हालांकि पुलिस ने शुरुआती दौर में तो अनजान हत्यारे के नाम पर मामला दर्ज किया था लेकिन तभी पुलिस को अपने खबरी से पता चला कि बीती रात को दो लोग सोसाइटी से साथ निकले थे। जांच और पूछताछ हुई तो पता चला कि वो दोनों प्रसाद और समसुल ही थे। तब पुलिस ने समसुल की तलाश तेज़ कर दी।

आरोपी के भागने के लिए छोटी पड़ गई ज़मीन

Latest Murder Story: पुलिस की बढ़ती जांच को देखकर समसुल आंध्र प्रदेश भाग गया। समसुल के कदमों के निशान का पीछा करते हुए बदलापुर की पुलिस टीम समसुल के पीछे आंध्र प्रदेश भी पहुँच गई। लेकिन समसुल वहां पुलिस को चकमा देकर कल्याण लौट आया। लेकिन यहां पुलिस के घेरे में वो फंस गया।

पुलिस की गिरफ़्त में आने के बाद जब समसुल ने अपना इकबाल-ए-जुर्म किया तो क़त्ल की असली वजह सामने आ गई। इस क़त्ल की वजह फोन पर हुई बातचीत के बाद दोनों के बीच झगड़ा था। असल में समसुल अपने फोन पर बातचीत को लेकर काफी भड़का हुआ था और झगड़े के दौरान प्रसाद ने ग़ुस्से में कुछ ऐसा वैसा कह दिया जिससे समसुल ने उसे सबक सिखाने का इरादा कर लिया था। और रात में जब दोनों शराब के नशे में धुत्त थे तब समसुल ने वहीं मैदान पर पड़े पत्थरों से प्रसाद का सिर कुचलकर दिन की खुन्नस रात में निकाल ली।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT