विदेश से आई बच्चे की मौत: ऑस्टेलिया से पापा लाए थे चॉकलेट, स्कूल में खाई और हो गई मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Accidental Death: कहते हैं जिंदगी का कोई भरोसा नहीं...और मौत (Death) कहीं भी किसी को अपने मजबूत पंजों में जकड़ सकती है। तेलंगाना के वारंगल (Warangal) से ऐसा ही एक क़िस्सा सामने आया जिसने सभी को बुरी तरह झकझोरकर रख दिया। क्योंकि यहां विदेश से मौत आई थी। या यूं भी कहा जा सकते हैं कि पापा (Father) विदेश (Foreign) से मौत के साथ लौटे थे। सुनने में ये बात जितनी चौंकानें वाली लग रही है वास्तव में ये वाकया उतना ही हैरतअंगेज भी है।

असल में तेलंगाना के वारंगन में चॉकलेट (Chocolate) का टुकड़ा खाने से एक 8 साल के बच्चे की मौत हो गई। वो चॉकलेट विदेश से आई थी और उस चॉकलेट को कोई और नहीं बल्कि खुद उस बच्चे के पिता अपने विदेश दौरे से लेकर लौटे थे।

बकौल पुलिस वारंगल में कंघन सिंह अपने परिवार के साथ रह रहे थे। पिछले दिनों वो अपने विदेश के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया गए हुए थे। वहां से लौटते समय उन्होंने अपने बच्चे को खुश करने के लिए वहां की मशहूर चॉकलेट खरीद ली।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Telangana Shocking News: घर लौटने के बाद उन्होंने अपने बच्चे को विदेशी चॉकलेट दी। आठ साल के बच्चे ने जैसे ही चॉकलेट मुंह में रखी तो अचानक आई खांसी से चॉकलेट का टुकड़ा सरक कर उसके गले में जा फंसा, गला चोक हो गया और दम घुटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक संदीप नाम का बच्चा अपने पापा की दी हुई चॉकलेट लेकर स्कूल गया था। लेकिन रिसेस के वक़्त जब उसने चॉकलेट खाई तो थोड़ी ही देर में वो बुरी तरह से हांफने लगा। वो ठीक से सांस नहीं ले पा रहा था तो टीचर ने उसे मेडिकल रूम में पहुंचाया।

ADVERTISEMENT

इसी बीच टीचर ने बच्चे की हालत की जानकार स्कूल मैनेजमेंट को दी। बच्चे को फौरन अस्पताल पहुँचाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

ADVERTISEMENT

School Boy Death: बताया जा रहा है कि कुछ अरसा पहले ही कर्नाटक के उड्डुपी में एक 6 साल की बच्ची के गले में भी चॉकलेट फंस गई थी जिससे उसकी मौत हो गई। इत्तेफाक से वो बच्ची भी अपनी बस में बैठकर चॉकलेट खा रही थी लेकिन वो जल्दबाजी में चॉकलेट के साथ साथ उसका रैपर भी निगल गई थी जिसकी वजह से उसका दम घुट गया और उसकी मौत हो गई।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT