तेलंगाना के जगतियाल में महिला इंजीनियर का शव मिलने से सनसनी, जिस्म पर चोट के निशान

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Telangana Crime News: हैदराबाद में काम करने वाली 22 वर्षीय एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर जगतियाल जिले के कोरुतलना कस्बे में स्थित अपने घर में मृत मिली। पुलिस के अनुसार वह हैदराबाद में एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करती थी और फिलहाल घर से काम कर रही थी। उसका शव मंगलवार को मिला। पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मंगलवार को उसकी छोटी बहन कथित तौर पर एक व्यक्ति के साथ घर से चली गई थी। उसने कहा कि इंजीनियर के माता-पिता की शिकायत के अनुसार घर से सोने के आभूषण और दो लाख रुपये नकद गायब हैं।

सोने के आभूषण और दो लाख रुपये गायब 

पुलिस ने कहा कि लड़कियों के माता-पिता ने सोमवार को उनसे फोन पर बात की थी, लेकिन मंगलवार को लड़कियों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर उन्होंने पड़ोसियों से पता लगाने को कहा। लड़कियों के माता-पिता किसी कार्यक्रम के सिलसिले में हैदराबाद गए हुए थे। पड़ोसियों ने सोफे पर लड़की का शव देखा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने कहा कि घर में शराब की कुछ बोतल मिली हैं और संदेह है कि लड़की के शव पर झगड़े के दौरान हुई खरोंच के निशान हैं।

पड़ोसियों ने सोफे पर लड़की का शव देखा 

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि महिला इंजीनियर की संदिग्ध मौत के इस मामले में अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस अधीक्षक एगडी भास्कर ने कहा कि इंजीनियर की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। पुलिस ने कहा कि जानकारी के अनुसार, दोनों (इंजीनियर की छोटी बहन और वह व्यक्ति) हैदराबाद में ही हैं और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं। भास्कर ने कहा, “उन्हें पड़कने के बाद हम मृतक की मौत के कारण का पता लगा पाएंगे।”

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...