Tamil Nadu: शराब तस्करी की शिकायत की तो महिला ने वार्ड मेंबर को मार डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sriperumbudur Crime News: तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदुर (Sriperumbudur) में द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) के वार्ड मेंबर (Ward Member) की बेरहमी से हत्या (Murder) का मामला सामने आया है। हत्या नादुवीरापट्टू गांव में की गई है। दरअसल डीएमके वार्ड मेंबर सतीश को अवैध रूप से शराब बेचे जाने की शिकायतें लगातार मिल रही थीं।

सतीश ने इसे लेकर लोकेश्वरी उर्फ ​​एस्तेर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया था। सतीश ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि लोकेश्वरी सरकार द्वारा संचालित TASMAC की दुकान से शराब खरीद लेती है और अपने घर में स्टोर कर लेती है। जिसके बाद इस शराब को ब्लैक में लोगों को बेचती थी।

सतीश ने खुद भी लोकेश्वरी को कई बार चेतावनी भी दी थी। इसके बावजूद भी वह शराब ब्लैक में बेच रही थी। जिससे तंग आकर सतीश ने लोकेश्वरी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवा दिय। पुलिस में शिकायत जाने के बाद लोकेश्वरी का अवैध शराब का धंधा बंद हो गया था।

ADVERTISEMENT

धंधा बंद हुआ तो आमदनी ना होने से लोकेश्वरी सतीश से दुश्मनी रखती थी। एक रोज लोकेश्वरी ने बातचीत करने के बहाने सतीश को अपने घर बुलाया। जैसे ही सतीश उसके घर पहुंचा लोकेश्वरी ने उसके सिर पर धारधार दरांती से हमला कर दिया। हमले से सतीश की मौके पर ही मौत हो गई।

कत्ल के बाद लोकेश्वरी ने सतीश की लाश को अपने ही घर के बाहर फेंक दिया और मौके से फरार हो गई थी। पड़ोसियों ने जब सतीश के शव पड़ा होने की खबर पुलिस को दी। पुलिस अफसरों का कहना है कि लोकेश्वरी की तलाश की जा रही है। जल्द ही लोकेश्वरी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT