दिवाली की दावत में हिरण का मांस, तिरुवन्नामलाई में हिरण का शिकार करते वक्त दोस्त को मारी गोली, मौके पर मौत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Tamil Nadu Crime News: तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई में खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां दोस्तों के एक ग्रुप ने दिवाली की शाम शिकार का प्रोग्राम बनाया। ये गिरोह हिरण का शिकार कर उसका मांस खाना चाहता था लिहाजा सभी साझी जंगल की तरफ रवाना हो गए। जमुनामारथुर के शक्तिवेल, प्रकाश और शक्तिवासन अवैध रूप से हिरणों का शिकार करने और दिवाली की दावत के रूप में गोश्त खाने के लिए जाव्वाडु पहाड़ी श्रृंखला में शिकार करने गए थे। 

दिवाली और हिरण का मांस

हिरण का शिकार करते समय एक साथी ने गोली चला दी जो कि उसके दोस्त शक्तिवेल को जा लगी। दोस्त शक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब ये दोस्तों का गिरोह एक हिरण को निशाना बना रहा था अचानक गोली चल गई जो कि शक्तिवेल को जा लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में प्रकाश के चेहरे पर गोली लगी वो घायल हो गया। हैरानी की बात ये है कि शक्तिवेल के रिश्तेदारों ने कथित तौर पर पुलिस अधिकारियों और वन अधिकारियों को सूचित किए बिना शव को दफनाने का प्रयास किया था।

शिकार में दोस्त की मौत

हालांकि जमुनमारथुर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और शव परीक्षण के लिए तिरुवन्नामलाई सरकारी अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मामले के संबंध में दो लोगों को हिरासत में लिया है और तीसरे संदिग्ध की तलाश कर रही है। सूत्रों ने यह भी बताया कि गिरोह दिवाली की दावत के तहत हिरण का शिकार करने गया था। पुलिस अफसरों के मुताबिक असलहे की जांच की जा रही है और आगे की जांच जारी है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT