बिभव को मुंबई ले कर गई दिल्ली पुलिस, बिभव ने मुंबई में फार्मेट किया था फोन!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi: दिल्ली पुलिस आज बिभव को लेकर मुंबई पहुंची है। जांच में ये बात सामने आई है कि बिभव ने मुंबई में फोन को फार्मेट किया था। बिभव मुंबई में किन-किन लोगों के सम्पर्क में था, पुलिस ये भी पता लगाएगी? पुलिस सूत्रों का कहना है कि बिभव को पुलिस उस जगह लेकर जाएगी, जहाँ उसने किसी शख्स की मदद से फोन को फॉर्मेट किया था। बिभव कुमार पांच दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर है। आज रिमांड का तीसरा दिन है।

कल बिभव को लेकर सीएम हाउस गई थी पुलिस

इससे पहले स्वाति मालीवाल मारपीट केस में आरोपी बिभव कुमार को सोमवार को दिल्ली पुलिस सीएम हाउस लेकर गई थी। दिल्ली पुलिस तमाम सीसीटीवी CCTV और डीवीआर DVR लेकर चली गई है। दिल्ली पुलिस बिभव को उस ड्राइंग रूम में भी लेकर पहुँची थी, जहाँ स्वाति मालीवाल ने बिभव पर मारपीट का आरोप लगाया था। दरअसल दिल्ली पुलिस बिभव से तमाम सवालों के जवाब जानना चाहती है कि आखिर 13 तारीख की सुबह क्या हुआ था? तमाम सवालों के जवाबों को दिल्ली पुलिस ने बाकायदा सीक्वेंस में नोट किया है। उसकी मैपिंग की, फोटोग्राफी की और करीब सवा घंटा क्राइम सीन रीक्रीएट किया। दिल्ली पुलिस ने कहा था कि सीसीटीवी और डीवीआर से छेड़छाड़ हुई है। हर एक एंगल से पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि बिभव ने भी इस सिलसिले में पुलिस में कंपलेंट दी है। पुलिस इस कंपलेंट की जांच कर रही है। इस बीच स्वाति की मेडिकल रिपोर्ट भी सामने आई थी, जिसमें उनके शरीर पर चोटें के निशान थे। 

क्या था पूरा मामला? 

दिल्ली सीएम हाउस के अंदर से 13 मई को पुलिस को करीब 9:30 बजे PCR कॉल मिली थी। कॉलर ने बताया 'मैं स्वाति मालीवाल बोल रही हूं, उन्होंने अपने पीए से मुझे पिटवाया है।' उस वक्त मनोज मीना, DCP NORTH की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया था,  "आज सुबह 9:34 बजे पीएस सिविल लाइंस में एक पीसीआर कॉल आया, जिसमें एक महिला ने कहा कि उसके साथ सीएम हाउस में मारपीट की गई है। कुछ देर बाद सांसद मैडम थाना सिविल लाइंस आईं, लेकिन बाद में शिकायत देने की बात कहकर चली गईं।" इसके बाद पुलिस ने स्वाति का बयान रिकॉर्ड करने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया था। 
 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT