Gurugram Girlfriend: गर्लफ्रेंड ने कहा, बात करनी है तो जॉब करो, उसने खुदकुशी कर ली, ...और ये लिख दिया!

ADVERTISEMENT

गुरुग्राम में एक शख्स ने इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि गर्लफ्रेंड रूठ गई थी
गुरुग्राम में एक शख्स ने इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि गर्लफ्रेंड रूठ गई थी
social share
google news

Gurugram Suicide: मां- पापा आप अपना ध्यान रखना, इतना कहकर उस 25 साल के शिवम ने खुदकुशी कर ली। ये दर्दनाक वाकया गुरुग्राम के जैकबपुरा इलाके का है। जहां शिवम भटनागर की डेड बॉडी पुलिस को मिली। और साथ ही एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने अपने माता पिता से कहा था कि आप लोग अपना ध्यान रखना। मगर पुलिस ने जब सुसाइड नोट को आगे पढ़ा तो सुसाइड करने की वजह भी समझ में आ गई। क्योंकि शिवम ने अपने सुसाइड नोट में अपनी ही गर्लफ्रेंड को अपनी मौत की वजह बताया। 

दो महीने से जॉब पर नहीं था

पुलिस ने जब बाकी छानबीन की तो जो कहानी सामने आई वो अपने आप में हैरत करने वाली है। क्योंकि इतनी सी बात पर कोई कैसे जान दे सकता है। हुआ ये कि शिवम दो महीने से जॉब पर नहीं था। एक निजी कंपनी में काम करने वाले  शिवम ने दो महीने पहले ही अपनी नौकरी छोड़ दी थी और वो कोई काम नहीं करता था। नौकरी छोड़ने की वजह उसने अपनी गर्लफ्रेंड को ये बताई थी कि वो अक्सर डिप्रेशन में रहता है जिससे उससे कोई काम नहीं हो पा रहा। 

डिप्रेशन की गोली खा रहा था

गर्लफ्रेंड ने उसे समझाने की कोशिश की और उसे डॉक्टर को दिखाने के बाद उसका इलाज भी शुरू करवाया था। शिवम पिछले काफी दिनों से डिप्रेशन की गोलियां खा रहा था। लेकिन शिवम जॉब पर जाने को तैयार ही नहीं हो रहा था। इस पर शिवम को रास्ते पर लाने और उसे वापस ठीक करने की गरज से उसकी गर्लफ्रेंड ने सोचा कि अगर वो उससे रूठने वाली बात करेगी तो मुमकिन है कि शिवम अपनी जिद छोड़कर जॉब ज्वाइन कर ले। लिहाजा उसने शिवम से कहा कि अगर उठो घर से निकलों और जॉब पर जाओ। लेकिन वो फिर भी जॉब पर नहीं गया। तब उसकी गर्लफ्रेंड ने कहा कि अगर वो जॉब पर नहीं जाएगा तो फिर उससे बात नहीं करेगी। इतना कहकर उसकी गर्लफ्रेंड चली गई थी और उससे फोन पर भी बात नहीं कर रही थी। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गर्लफ्रेंड रूठी तो उसे जिंदगी वीरान लगने लगी

ये बात शिवम को इस कदर खली कि उसने एक भयानक कदम उठा लिया। उसे लगने लगा कि अब उसकी जिंदगी पूरी तरह से वीरान हो चुकी है। लिहाजा शिवम ने खुदकुशी का इरादा कर लिया। खुदकुशी से पहले शिवम ने अपने माता पिता के नाम एक खत लिखा जिसमें उसने अपनी मौत के लिए गर्लफ्रेंड को दोषी करार दिया है। शिवम अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। हालांकि पुलिस ने अभी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार नहीं किया है, बाकी पुलिस जांच में जुट गई है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT