Sonu Nigam Attacked: MLA पिता ने फेस्टिवल आयोजित किया, बेटे ने फैला दिया रायता, सोनू निगम से सेल्फी लेने की जिद में धक्का मुक्की, मैनेजर के साथ बदतमीजी, उस्ताद को दे दिया धक्का

ADVERTISEMENT

मुंबई में चैंबूर फेस्टिवल के फिनाले में सिंगर सोनू निगम के साथ हुई धक्का मुक्की
मुंबई में चैंबूर फेस्टिवल के फिनाले में सिंगर सोनू निगम के साथ हुई धक्का मुक्की
social share
google news

Sonu Nigam Attacked: हिन्दुस्तान फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर सोनू निगम चैंबूर फेस्टिवल में अपनी परफॉरमेंस दे रहे थे। सोनू निगम के गाए गीतों से समां और भी ज़्यादा रंगीन हो गया था। सोनू निगम के फैन्स जबरदस्त उत्साह में झूम रहे थे। तभी अचानक स्टेज के पीछे से चिल्ल पौं और चीखने चिल्लाने की आवाजें आने लगीं...

लोगों की निगाह जैसे ही स्टेज के पीछे की तरफ गई तो वहां अच्छा खासा मजमा लगा हुआ था और जिस सोनू निगम की एक झलक पाने के लिए लोग मचल रहे थे...वो उसे देख लेने की धमकी देते दिखाई देने लगे। 

आखिर ये कैसा माजरा है। जो स्टेज पर खड़े होकर लोगों का दिल जीत रहा था...लोगों की आंखों का तारा बना हुआ था...अचानक स्टेज के पीछे वो कैसे किसी का दिल तोड़ सकता है...वो कैसे किसी की आंख की किरकिरी बन सकता है। लेकिन थोड़ी ही देर में मामला सामने आया और पूरी बात बाहर निकली तो समझ में आया कि पूरा मसला और पूरा लफड़ा है क्या। 

ADVERTISEMENT

असल में चैंबूर फेस्टिवल में सिंगर सोनू निगम जैसे ही अपनी परफॉर्मेंस के बाद स्टेज से नीचे उतरने लगे तो उनके कुछ फैन्स सुरक्षा घेरा तोड़कर सोनू निगम के साथ सेल्फी खिंचवाने की जिद ठान बैठे थे। सोनू निगम ने बड़े ही प्यार से उसे सेल्फी लेने से मना किया। सोनू निगम का मना करना ही था कि वो फैन बुरी तरह भड़क उठा। उसके बाद वो सोनू निगम के और नज़दीक आने की कोशिश में लग गया तो सोनू निगम के बॉडीगॉर्ड्स ने उसे रोक लिया। बस फिर क्या था, उस शख्स की इगो यानी शान को धक्का लग गया। वो बेकाबू होकर धक्का मुक्की और गाली गलौच पर उतारू हो गया। 

ये सब कुछ हुआ स्टेज की सीढ़ियों पर हुआ, और इसी धक्का मुक्की के दौरान सोनू निगम के करीबी रब्बानी खान सीढ़ियों से गिर भी गया जिससे उन्हें अच्छी खासी चोट लग गई। 

ADVERTISEMENT

बाद में सोनू निगम ने चैंबूर थाने में जाकर अपनी पूरी बात और शिकायत दोनों कही। सोनू निगम का कहना है कि अगर मैंने सेल्फी से इनकार कर दिया तो इस बात को समझना चाहिए न कि एरोगेंस दिखाना चाहिए। 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने सिंगर की शिकायत लिखने के बाद तहकीकात की तो खुलासा हुआ कि इस घटना में एक किरदार शिव सेना के MLA प्रकाश फटेरपेकर का बेटा स्वप्निल फटेरपेकर था। ये बात तब खुली जब घटना का वीडियो पुलिस के सामने देखा गया। सोनू निगम के मुताबिक जिस वक़्त स्वप्निल उनके करीब आकर उनको पकड़ने की चेष्टा कर रहे थे तभी उनके करीबी हरि प्रसाद जी बीच में आ गए। स्वप्निल ने हरि को भी धक्का दे दिया। सोनू के मुताबिक हरि जी को जिस तरह से धक्का दिया गया उसमें उन्हें गंभीर चोट भी लग सकती थी और जान भी जा सकती थी। रब्बानी की क़िस्मत अच्छी थी कि जहां गिरे वहां कोई लोहा वगैराह नहीं था, वर्ना शायद नतीजा और भी बुरा हो सकता था। 

क्या अजीब इत्तेफाक है कि 20 फरवरी को चैंबूर फेस्टिवल का आयोजन भी MLAप्रकाश फटेरपेकर ने ही आयोजित किया था और फिलाने में सोनू निगम को परफॉर्म करने के लिए खासतौर पर दावत दी गई थी। लेकिन इसी बीच जब वो स्टेज से उतरने लगे तो MLAके बेटे स्वप्निल ने सोनू की मैनेजर सायरा के संग बदतमीजी कर दी और उसे स्टेज से हटने को कहा। 

इतना ही नहीं इस परफॉर्मेंस के दौरान सोनू के उस्ताद रब्बानी खान भी थे, जिन्हें स्वप्निल ने जोर से धक्का दे दिया, जो सीढ़ियों से नीचे जा गिरे। अब चेंबूर पुलिस ने स्वप्निल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। उसके खिलाफ धारा 341, 337 और 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...