Sonali Phogat passes away: टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत छोड़ गई है कई सवाल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sonali Phogat Death: टिकटॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Death) की मौत कई सवाल साथ छोड़ गई है। पहले एकंर, फिर टिकटोक स्टार, BIG BOSS में प्रतिभागी, फिर राजनीति में किस्मत आजमा चुकी सोनाली की मौत से हर कोई अंभित है। लेकिन

महज 42 साल की उम्र में उन्हें हार्ट अटैक आना कई सवाल छोड़ रहा है। सवाल है कि

क्या सोनाली फोगाट टेंशन में रहती थी ?

ADVERTISEMENT

क्या उन्होंने कभी हार्ट का चेकअप नहीं कराया था ?

यूं तो हर किसी भी लाइफ में उतार-चढ़ाव रहते हैं, लेकिन कई बार हमें ये लगता है कि हम बिल्कुल ठीक है।

ADVERTISEMENT

क्या ये बातें या कहें कि ये टेंशन हमें हार्ट अटैक की तरफ ले जाएगी, ये हम कभी मानने के लिए भी तैयार नहीं होते हैं। तो क्या ये लापरवाही सोनाली की मौत की वजह बना ?

ADVERTISEMENT

या एक तरीके से सोचने की वजह से वो तनाव में रहती थी ?

एक ही तरह के विचार का बार बार आना, या कुछ नया नहीं कर पाने की वजह से वो तनाव में रहती थी।

क्या वो जिंदगी के हर पल को गहराई से सोच कर अलग नजरियां बनाना चाहती थी, लेकिन परिस्थितियों वश वो ऐसा नहीं कर पा रही थी ?

ये ऐसे सवाल है, जिनका जवाब शायद अब ज्यादा नहीं मिल पाए, क्योंकि अब उनकी खुद ही मौत हो चुकी है।

Viral News Hindi : सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। वो बीजेपी के नेताओं के साथ गोवा में थीं। मौत से कुछ समय पहले सोनाली फोगट ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। साथ ही उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी थी।

सोनाली फोगाट रियल्टी शो बिग बॉस-14 का हिस्सा थीं। इस शो के दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि उनके पति की मौत के बाद उनकी लाइफ में एक बड़ा बदलाव लेकर एक शख्स आया था, कुछ कारणों की वजह से ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। वैसे सोनाली ने उस शख्स का नाम उजागर नहीं किया था।

सोनाली फोगाट का जन्म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। सोनाली का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। सोनाली ने 2006 में अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से की। इसके दो साल बाद यानी 2008 में उन्‍होंने बीजेपी (BJP) जॉइन कर ली थी। सोनाली फोगाट 2016 में उस समय चर्चा में आईं, जब उनके पति संजय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उस समय सोनाली मुंबई में थीं। 2019 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सोनाली फोगाट को आदमपुर से टिकट दे दिया। हालांकि वह चुनाव हार गईं, लेकिन उनकी किस्मत पलट गई।

Sonali Phogat Demise : 2020 में सोनाली फोगाट का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में सोनाली फोगाट एक अध‍िकारी को चप्पल से मारती हुई नजर आई थीं। इसी साल सोनाली को बिग बॉस-14 के घर में जाने का मौका मिला। सोनाली टिकटॉक स्टार के साथ अभिनेत्री भी थीं और कई म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं। उनकी इकलौती बेटी है, जिसका नाम यशोदरा है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT