Sonali Phogat : सोनाली फोगाट मर्डर में PA सुधीर और सुखविंदर की अभी गिरफ्तारी नहीं : DGP का दावा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sonali Phogat Murder News : सोनाली फोगाट की मौत केस में गोवा पुलिस (Goa Police) ने आरोपों के घेर में आए PA सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) और उसके दोस्त सुखविंदर दोनों को अभी हिरासत में लिया गया है. गोवा के डीजीपी ने India Today से बात करते हुए साफ कहा कि दोनों आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं की गई है. दोनों को डिटेन किया गया है.

वहीं, इससे पहले न्यूज एजेंसी के हवाले से दावा किया गया था कि ये कार्रवाई सोनाली फोगाट केस में मर्डर की एफआईआर दर्ज करने और पीएम रिपोर्ट (Postmortem Report) आने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि प्राइमरी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान भी मिले हैं. हालांकि, गोवा के डीजीपी का दावा है कि ये चोट मौत के बाद आए थे. लेकिन अभी हर एंगल से जांच की जा रही है. इस बीच, एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

इस फुटेज से ये पता चला है कि 23 अगस्त की सुबह करीब साढ़े 6 बजे तक सोनाली फोगाट ठीक थीं. उसके कुछ घंटे बाद ही मौत हुई थी. परिवार के लोगों ने दावा किया था कि सुबह करीब साढ़े 8 बजे फोन से पता चला था कि सोनाली की मौत हो चुकी है. ये मौत गोवा के एक रिसॉर्ट में हुई थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

करीब 4 घंटे तक सोनाली का पोस्टमॉर्टम हुआ. जिसमें डॉक्टरों ने दावा किया कि शरीर पर कई जगह ब्लंट इंजरी है. यानी गुम चोट के निशान मिले हैं. ये चोट किसी भारी हथियार, डंडे या किसी के गिरने या दीवार से टकराने से भी हो सकती है. पोस्टमॉर्टम के बाद सोनाली की डेडबॉडी परिवार को सौंप दी गई. बताया जा रहा है कि 26 अगस्त को हिसार में सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT