OnlyFans मॉडल पर मर्डर का सनसनीख़ेज़ इल्ज़ाम, हत्या का तरीक़ा जानकर हो जाएंगे हैरान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Model & Murder: सोशल मीडिया सनसनी बन चुकी एक जानी मानी मॉडल (Model) को फ्लोरिडा पुलिस (Florida Police) ने हत्या (Murder) के इल्जाम में गिरफ्तार करके एक नई सनसनी फैला दी है। 26 साल की कर्टनी क्लेनी पर अपने ही Boyfriend की हत्या का संगीन इल्ज़ाम लगा है। और इसी इल्जाम के तहत बुधवार को हवाई द्वीप से क्लेनी को गिरफ्तार किया गया।

मियामी डेड स्टेट की अटॉर्नी कैथरीन फर्नाडीज़ रंडल के मुताबिक कर्टनी क्लेनी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है। अटॉर्नी के मुताबिक कर्टनी टेलर की गिरफ्तारी से पहले पुलिस ने अपनी सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं।

क्योंकि पुलिस डिपार्टमेंट जानता है कि कर्टनी टेलर एक जानी पहचानी नामी शख्सियत हैं और इंस्टाग्राम और ओनली फैन्स जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। लेकिन अब उन्हें हवाई में गिरफ्तार करके जेल में रखा जाएगा और हवाई से फ्लोरिडा लाने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Social Media Model Arrest: कर्टनी क्लेनी इंस्टाग्राम और ओनली फैन्स जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं। वहां उनके फॉलोअर्स में उनका बहुत प्रभाव है। ओनली फैन्स के दर्शकों के बीच वो कर्टनी टेलर के नाम से मशहूर हैं।

पुलिस के मुताबिक 3 अप्रैल को मियामी के एक अपार्टमेंट में क्रिस्टियान ओबमसेली की चाकू के गहरे घाव की वजह से मौत हो गई थी। मियामी के उस अपार्टमेंट में क्रिस्टियान और कर्टनी क्लेनी लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। दोनों के बीच ये रिश्ता नवंबर 2020 से है। पुलिस के मुताबिक क्रिस्टियान क्रिप्टोकरंसी का कारोबार करता था और उसकी हत्या एक चाकू से की गई थी। वो चाकू उसके सीने में क़रीब तीन इंच गहरा धंसा हुआ था।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने गिरफ्तारी की जो रिपोर्ट तैयार की उसके मुताबिक क्लेनी ने ही क्रिस्टियान को मारा जबकि उसने पुलिस को ये कहकर गुमराह किया था कि उसने आत्मरक्षा में अपना बचाव किया था और उसी जद्दोजहद में ये चाकू उसके सीने में धंस गया।

ADVERTISEMENT

Boyfriend Murder: पूरे घटना क्रम के बारे में कर्टनी ने पुलिस को बताया था कि उस रोज कमरे में किसी बात पर दोनों के बीच बहस हो गई थी जिससे क्रिस्टियान ने उसे ज़मीन पर धक्का दे दिया और वो ज़मीन पर गिर गई और फिर उसने उसी गिरी हुई हालत में जमीन पर पड़े एक चाकू को क़रीब दस फुट दूर से फेंका था जो सीधा उसके सीने में जा धंसा।

मगर क्रिस्टियान का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि कर्टनी ने एकदम झूठ कहा है क्योंकि क्रिस्टियान के सीने में जिस तरह से चाकू धंसा हुआ मिला वो किसी भी सूरत में फेंककर नहीं मारा गया बल्कि बेहद नज़दीक से और सीने पर बैठकर वार किया गया है।

इस खुलासे के बाद अब सोशल मीडिया की मॉडल हत्या की आरोपी बन गईं और पुलिस ने उन्हें चमकदार शोहरत की बुलंदी से उतारकर सीधे सलाखों के पीछे काल कोठरी में धकेल दिया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT