दिल्ली के शकरपुर में गायक ने अपनी पत्नी और साले की हत्या की, 2 साल के बच्चे के सामने की वारदात, आरोपी अरेस्ट

ADVERTISEMENT

प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर
social share
google news

अमरजीत, हिमांशु के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट
Delhi Shakarpur Double Murder: दिल्ली के शकरपुर इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब लोगों को पता चला कि श्रेयांश नाम के गायक ने अपनी पत्नी और साल की हत्या कर दी। घटना से बाद से आरोपी फरार है। हालांकि वारदात के करीब तीन घंटे बाद भी आरोपी खुद वापस अपने घर आ गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मंगलवार की सुबह 10:15 बजे उन्हें शकरपुर के एक मकान से झगड़े की एक कॉल मिली। जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो मकान की दूसरी मंजिल पर उन्हें दो लाशें मिली। मौके पर खून बिखरा हुआ था। पीड़ितों में से एक की पहचान कमलेश, जो की श्रेयांश की पत्नी थी, के रूप में हुई जबकि दूसरा कमलेश का भाई था। उसकी उम्र 18 साल थी।

कमलेश का भाई अपने दो साल के भांजे के जन्मदिन में शामिल होने तीन दिन पहले ही अपनी दीदी के घर आया था। कमलेश साहिबाबाद के एक स्कूल में टीचर है। 

ADVERTISEMENT

श्रेयांश पहले एक आईटी कंपनी में काम करता था, फिलहाल बेरोजगार था। पुलिस को आशंका है की झगड़े के बाद श्रेयांश ने पत्नी, जिसकी उम्र 29 साल थी और 18 साल के साले की चाकू मार कर हत्या कर दी और फरार हो गया था। फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

डीसीपी अपूर्वा गुप्ता के मुताबिक, इस हत्याकांड के पीछे के कारण जानने की कोशिश की जा रही है। आरोपी से पूछताछ जारी है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT