मुंबई में निर्भया जैसी घटना : युवती से रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, हालत नाजुक

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

मुंबई से सौरभ वक्तानिया की रिपोर्ट

Mumbai Rape Case : मुंबई के साकीनाका एरिया में एक युवती के साथ रेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है. इस घटना को दिल्ली के निर्भया (Nirbhaya Case) की तरह अंजाम दिया गया. 9 सितंबर की देर रात करीब साढ़े 3 बजे पीड़िता साकीनाका (Sakinaka) इलाके में सड़क पर खून से लथपथ मिली. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने पीड़ित लड़की को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया.

बताया जाता है कि पीड़ित युवती के साथ बहुत ही दरिंदगी की गई है. आरोपियों ने युवती से रेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया. जिससे पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन घटना में कई लोगों के शामिल होने की आशंका है.

ADVERTISEMENT

48 घंटे तक 12 दरिंदों ने किया गैंगरेप, 14 साल की इस किशोरी की आपबीती सुन निकल आएंगे आंसू

Mumbai Rape Case : इस घटना की जानकारी मिलने के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि ये घटना साकीनाका के खैरानी इलाके में हुई. इसकी जानकारी मिलते ही डीसीपी और अडिशनल कमिश्नर भी मौके पर पहुंचे. अभी पुलिस कई लोगों से इस मामलेे में पूछताछ कर रही है.

9 सितंबर की रात हुई घटना

ADVERTISEMENT

पुलिस के अनुसार, गुरुवार देर रात तकरीबन साढ़े 3 बजे मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम (Mumbai Police) में सूचना मिली थी. इस दौरान कॉलर ने बताया था कि एक महिला साकीनाका के खैरानी रोड पर बेहोश पड़ी है. वो खून से लथपथ है. इस सूचना के बाद पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची. साकीनाका पुलिस ने पीड़िता को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

इलाज के लिए डॉक्टरों की टीम तैनात

जिस तरह से ये घटना हुई उससे ये गैंगरेप है. युवती के प्राइवेट पार्ट पर बुरी तरह से हमला किया गया है. इस वजह से हालत गंभीर बनी हुई है. युवती की हालत में सुधार लाने के लिए डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई है. ये टीम लगातार युवती की हालत पर नजर बनाए हुए है.

महिलाओं को सेक्स गुलाम बना रहे हैं सैनिक, प्रेग्नेंट थी फिर भी इंसान नहीं समझा, कई लोगों ने किया रेप

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT