Shaista Parveen: आखिर शाइस्ता कहां छिपी है ? प्रयागराज के हटुवा में पुलिस की बड़ी रेड

ADVERTISEMENT

Shaista Parveen: आखिर शाइस्ता कहां छिपी है
Shaista Parveen: आखिर शाइस्ता कहां छिपी है
social share
google news

आशीष मिश्रा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Shaista Parveen: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता आखिर कहां है? शाइस्ता की तलाशी के सवाल पर यूपी एसटीएफ के पास ढूंढ लेने के दावे के अलावा कुछ भी नहीं है।

आखिर शाइस्ता कहां छिपी है ? इसको लेकर दो थ्योरी सामने आ रही है।

ADVERTISEMENT

-पहली थ्योरी ये कि वो प्रयागराज में ही कहीं छिपी है।

-दूसरी थ्योरी ये कि वो शहर और लोकेशन दोनों बदल रही है।

ADVERTISEMENT

सूत्रों का कहना है कि शाइस्ता तेजी से अतीक की जायदाद अपने नाम करवा रही है। अतीक की कंपनियों पर भी शाइस्ता तेजी से पकड़ बना रही है। एसटीएफ और यूपी पुलिस को हरियाणा, दिल्ली और मुंबई मे अतीक की कंपनियों का पता चला है। ये भी पता चला है कि शाइस्ता परवीन चार्टर्ड अकाउंटेंट की मदद से  इन संपत्तियां को अपने नाम करवाने में लगी है। 

ADVERTISEMENT

कभी उसकी लोकेशन प्रयागराज मिलती है तो कभी दूसरी जगह। पता चला है कि बरेली जेल में अशरफ से मिलने गए तीन शूटर शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम के मददगार बने हुए हैं, जो पुलिस से दोनों को बचाने में पूरी मदद कर रहे हैं। पुलिस को उनकी भी तलाश है। बरेली जेल में अशरफ से मिलने गए शूटरों के साथ तीन अन्य लोग भी मौजूद थे जिनको सीसीटीवी में देखा गया है।

असद के अलावा गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, विजय चौधरी उर्फ उस्मान, अरमान और साबिर शामिल थे। इनके साथ सदाकत भी मौजूद था, लेकिन इनके अलावा तीन अन्य लोग भी इन लोगों के साथ मौजूद थे, जो बरेली जेल में दाखिल हुए थे।
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...