आर्यन के ग़म में शाहरुख खान ने छोड़ दिया था खाना! उनके करीबी ने किया बड़ा खुलासा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

आर्यन को जमानत मिलने के साथ मन्नत में जश्न का माहौल छा गया है। एक तरफ जहां घर के बाहर फैंस ने पटाखे जलाकर खुशियां मनाई तो वहीं शाहरुख ने आर्यन के वकीलों के साथ तस्वीर खिंचवाकर ऊपरवाले को भी धन्यवाद दिया। इस तस्वीर में शाहरुख थोड़े कमजोर से दिख रहे थे। उनके करीबियों के मुताबिक आर्यन को बाहर निकालने की टेंशन में शाहरूख ने खाना-पीना छोड़ दिया था। वहीं आर्यन के वकील मुकुल रहतोगी ने भी एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख और गौरी के लिए ये वक्त बेहद कठिन रहा है। मुकुल रहतोगी ने कहा कि शाहरुख ने अपने सारे प्रोफेशनल काम को छोड़कर पूरी जान सिर्फ आर्यन को बाहर निकालने में लगा दी।

बकौल मुकुल रहतोगी ऐसा लग रहा है कि शाहरुख ने काफी वक्त से अच्छे से खाना नहीं खाया है और सिर्फ कॉफी पर कॉफी पी रहे थे। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि शाहरुख के स्वास्थ्य पर इस घटना का काफी असर पड़ा है। शाहरुख साउथ मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रह रहे थे जहां मुकुल रहतोगी भी थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख और गौरी खुद जेल जाकर आर्यन को घर ले आएंगे। या फिर पूजा ददलानी और शाहरुख के बॉडीगार्ड भी आर्यन को घर लाने के लिए आज ऑर्थर रोड जेल जा सकते हैं।

बताया जा रहा है कि सिर्फ शाहरुख ही नहीं गौरी खान के स्वास्थ्य पर भी इन सबका बुरा असर पड़ा है। सेशन कोर्ट द्वारा लगातार जमानत याचिका खारिज होने पर गौरी काफी परेशान हो गई थीं। कई लोगों ने बताया कि गौरी अपने दोस्तों से फोन पर बात करते हुए रो रही थीं। वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान की रिहाई पर उनकी बहन सुहाना खान ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सुहाना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों से बना एक कोलाज शेयर किया है, जो उनकी बचपन की तस्वीरों से बना हुआ है। इस कोलाज की सभी तस्वीरें एक ही समय की हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सुहाना और आर्यन अपने पापा शाहरुख खान के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुहाना और आर्यन कैमरे लिए अजीबो-गरीब एक्सप्रेशन दे रहे हैं। वहीं, शाहरुख खान भी अपने बच्चों के साथ खुश हैं।

ADVERTISEMENT

इस तस्वीर के साथ सुहाना खान एक प्यारा सा कैप्शन दिया है, जिसमें उन्होंने जाहिर किया है कि, वह अपने पापा और भाई से बेहद प्यार करती हैं। सुहाना ने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘आई लव यू।’ शाहरुख खान के साथ आर्यन और सुहाना की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT