आर्यन को लेकर इस डर में जी रहे हैं शाहरुख!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस की वजह से जेल में हैं. इसके की वजह से शाहरुख खान को अपनी फिल्म पठान की शूटिंग छोड़ स्पेन से वापस घर आ गए पड़ा. आर्यन खान केस की वजह से शाहरुख खान और गौरी खान इन दिनों बेहद ही परेशान चल रहे हैं. शाहरुख आर्यन को जेल से बाहर निकालने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं.

अबतक कोर्ट में आर्यन खान की जमानत की याचिका को तीन बार खारिज किया जा चुका है. अब बुधवार, 13 अक्टूबर को एक बार फिर आर्यन की जमानत की सुनवाई होनी है. इस बार उनके वकील सतीश मानशिंदे ने सेशंस कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. इस बीच खबर आ रही हैं कि पिता शाहरुख खान, बेटे के भविष्य को लेकर बहुत चिंतित हैं.

आर्यन को लेकर मन्नत में क्या चल रहा?

ADVERTISEMENT

आर्यन खान बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के बड़े बेटे हैं. वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में आते हैं. हालांकि आर्यन खान को लाइमलाइट में कोई दिलचस्पी नहीं और उन्हें पैपराजी के लिए पोज करना पसंद नहीं है. आर्यन को कभी किसी अवॉर्ड शो में नहीं देखा गया और उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी काफी समय के लिए प्राइवेट था.

आर्यन खान के गिरफ्तार होने के बाद से अभी तक पूजा भट्ट, रवीना टंडन, राज बब्बर और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स उनके सपोर्ट में सामने आए हैं. लेकिन शाहरुख खान की तरफ से अभी तक इस बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है. ऐसे में सभी के मन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर मन्नत के बंद दरवाजों के पीछे क्या चल रहा है?

ADVERTISEMENT

3 दिन और रहना पड़ सकता है आर्यन को जेल में,

ADVERTISEMENT

इंडिया टुडे ने शाहरुख खान के परिवार के करीबी दोस्त से इस बारे में बातचीत की. सूत्र ने बताया कि जब से आर्यन खान को लेकर खबर आई है शाहरुख खान और गौरी खान बेहद परेशान हैं. सूत्र के मुताबिक, 'उन्हें नहीं लगा था कि यह सब इतना लंबा चलेगा. जब आर्यन के गिरफ्तार होने की खबर से इंडस्ट्री को हिला दिया था, तब शाहरुख ने तुरंत कॉल करके देश के बेस्ट एक्सपर्ट्स से इस मामले पर कानूनी सलाह ली थी.

सतीश मानशिंदे को कॉन्टैक्ट किया गया और उन्होंने शाहरुख को आश्वासन दिलाया था कि आर्यन जल्द ही इस मामले से बाहर निकल आएंगे. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. कोर्ट के आर्यन की जमानत की अर्जी को खारिज करने से परिवार को बड़ा झटका लगा है.'

इस मुश्किल समय में गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्बर और उनकी पत्नी नमिता उनका साथ दे रहे हैं. सूत्र के मुताबिक, इन दिनों शाहरुख खान की नींद उड़ी हुई है. वह केस को फॉलो करने और NCB से बेटे आर्यन के हाल-चाल लेने में समय बिता रहे हैं.

सूत्र ने कहा, 'गौरी और शाहरुख दिनभर में कई बार कॉल करके बेटे की हेल्थ के बारे में पूछते हैं. आर्यन के साथ उनका डायरेक्ट कॉन्टैक्ट नहीं है. लेकिन उससे जुड़ी जानकारी परिवार को दे दी जाती है. अभी आर्यन को उसके कपड़े और घर का बना खाना देने की रिक्वेस्ट भी की गई थी.'

Aryan Khan को क्यों नहीं मिल सकी बेल? NCB ने फिर फंसाया पेंच

शाहरुख खान ने अपने सभी प्रोजेक्ट्स को होल्ड पर रखा हुआ है. सूत्र का कहना है कि शाहरुख, बेटे आर्यन खान के घर वापस आने तक किसी भी तरह का बयान जारी नहीं करेंगे. परिवार अभी इस बारे में सोच रहा है कि आगे क्या करना है. क्या आर्यन यूएस या यूके में अपने आगे के जीवन को बिताएंगे या वह भारत में ही रहेंगे, इस बारे में उनके जेल से बाहर आने के बाद विचार किया जाएगा.

सूत्र का कहना यह भी है कि शाहरुख का परिवार लीगल सिस्टम और प्रोसेस में होने वाली देरी से निराश है. वहीं अन्य एक्टर्स जो शाहरुख खान के सपोर्ट में आगे आए हैं, उनके मन में यह बात है कि क्या उन्हें अगला टारगेट बनाया जाएगा. सूत्र ने कहा, 'इस गिरफ्तारी ने साबित कर दिया है कि यह किसी भी स्टार के बेटे या बेटी के साथ हो सकता है. अब हर सेलिब्रिटी के बच्चे को फैसला करना पड़ेगा कि उसे खुलकर अपनी सोशल लाइफ एन्जॉय करनी है या डर में जीना है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT