सिलाई मशीन से सिल डाली बीवी की उंगलियां, Private Part पर मारी लात, बोला फौजी हूँ कोई कुछ नहीं कर सकता!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bareilly UP: जब इश्क सिर पर सवार हो तो कुछ भी समझ में नहीं आता। और इश्क की धुन कब गुनाह की हद में दाखिल हो जाती है खबर भी नहीं होती। ऐसा ही एक फौजी के साथ हुआ जब उसने अपनी माशूका के इश्क में पड़कर अपनी ही बीवी पर ऐसा सितम किया कि सुनने वालों के सिर से पांव तक सिहरन दौड़ गई। सोचिये अगर किसी का हाथ सिलाई मशीन से सिल दिया जाए, सुनते ही सिहरन दौड़ जाती है। लेकिन बरेली में ऐसा एक फौजी ने अपनी ही बीवी के साथ किया। 

बीवी की उंगली सिल डाली

बरेली के नवाबगंज में एक फौजी ने अपनी प्रेमिका के चक्कर में इस कदर फंसा कि उसे सही गलत कुछ समझ में नहीं आया। तभी एक रोज पति-पत्नी में इसी बात को लेकर कलह हो गई। मियां बीवी के बीच बातचीत की हद टूटी तो नौबत हाथापाई की आ गई। इसी बीच मारपीट के दौरान ही पत्नी का हाथ कट गया। तब पति ने वो किया जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। उस फौजी ने सिलाई मशीन से बीवी की उंगलियां ही सिल डाली। 

मार पीट में कटा हाथ तो सिल दिया

खुलासा हुआ है कि बरेली के ही हाफिजगंज के गांव में रहने वाले नारायण लाल की लड़की नीलम की शादी गांव के ही एक फौजी मुकेश के साथ मई 2021 को हुई थी। उन दोनों का एक आठ महीने का बेटा भी है। बताया जा रहा है कि इस दौरान मुकेश के किसी दूसरी महिला के साथ संबंध हो गये। हालात यहां तक पहुँच गए कि मुकेश उस महिला के साथ शादी की जिद करने लगा। इसी बीच मुकेश 12 मई को छुट्टी पर घर आया था। लेकिन आते ही उसने अपने घर में कलह और मार पिटाई का सिलसिला शुरू कर दिया। इसी बीच एक रोज फौजी मुकेश ने धारदार हथियार से नीलम पर हमला किया जिससे उसका हाथ बुरी तरह से कट गया। इससे मुकेश का दिल नहीं पसीजा बल्कि उसने कलाई और कटी हुई उंगलियों की फटी खाल को सिलाई मशीन से सिल दिया।

ADVERTISEMENT

फौजी ने Private Part पर लात मारी

इतना ही नहीं जब नीलम जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़ी तो मुकेश ने उसके प्राइवेट पार्ट पर जोरदार बूट से हमला किया और चेहरे पर कई बार चाकू से वार किया। इसके बाद इस फौजी ने इंसानियत ही हद पार करते हुए जख्मी बीवी की वीडियो बनाई और जबरन उसने अपनी बीवी से कहलवाया कि वो किसी लड़के से बात कर रही थी जिसकी वजह से पति ने उसे मारा है। वीडियो बनाने के बाद उसने मोबाइल छीन लिया और नीलम के भाई को फोन पर कहा कि मैंने तुम्हारी बहन को मार डाला उसकी लाश उठाकर ले जाओ। फिर फौजी ने कहा कि वो आर्मी में है और उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। 

मरणासन्न बीवी ने सुनाई दर्दनाक दास्तां

लहुलुहान हालत में जैसे तैसे थाने पहुँचकर नीलम ने सारी घटना पुलिस को बताई। पुलिस ने फौरन फौजी मुकेश को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने फौजी मुकेश के अलावा उसकी मां ऊषा देवी के खिलाफ भी संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर कोर्ट में चालान पेश कर दिया है। जाहिर है फौजी होते हुए कानून तोड़कर रौब झाड़ने का पैंतरा पुलिस पर नहीं चला। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT