सीमा हैदर को जेल होने वाली है? क्या सीमा की कमाई बंद होगी? वकील ने ऐसा क्यों किया दावा?

ADVERTISEMENT

सीमा हैैदर के पति गुलाम हैदर के वकील का बड़ा दावा
सीमा हैैदर के पति गुलाम हैदर के वकील का बड़ा दावा
social share
google news

Seema Haider Love Story: तो क्या सीमा हैदर वापस पाकिस्तान जाएगी? क्या सीमा हैदर को जेल होने वाली है? क्या सीमा हैदर की कमाई अब बंद होने वाली है? क्या सीमा के बच्चे पाकिस्तान भेजे जाने वाले हैं? असल में ये सारे सवाल इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहे हैं। और सवालों का हवाला लिया जा रहा है पाकिस्तान में सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर और उनके वकील के ताजा तरीन बयान को लेकर। और उसी की बिनाह पर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सीमा हैदर को जेल भिजवाने की तैयारी की जा रही है, उसकी सोशल मीडिया से होने वाली कमाई पर रोक लगाई जाने वाली है और उसके बच्चों को वापस पाकिस्तान भेजने का प्लान चल रहा है?

सीमा के पति के वकील का दावा

असल में ये सारे दावे पाकिस्तान में सीमा हैदर के शौहर गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने किए हैं। सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर की ओर से वकील मोमिन मलिक ने कहा है कि वह अब सीमा हैदर को पांच सालों के लिए जेल करवाएंगे। गुलाम के वकील ने यह भी कहा है कि ना सिर्फ सीमा हैदर को वो 5 साल की जेल करवाएंगे बल्कि उनके चार मासूम बच्चों को पाकिस्तान उनके पिता के पास भिजवाएंगे।

सीमा हैदर को लेकर पाकिस्तानी नागरिक गुलाम हैदर के वकील का बड़ा दावा

पानीपत का वकील लड़ेगा गुलाम हैदर का केस

असल में वकील मोमिन मलिक हरियाणा के पानीपत के रहने वाले हैं। मोमिन मलिक सीमा हैदर के पाकिस्तान पति गुलाम हैदर का केस भारत में लड़ेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक वकील मोमिन मलिक ने कहा है, वे सीमा हैदर को सजा दिलवाकर ही सांस लेंगे। सीमा को जल्द ही पांच साल की जेल होने वाली है। सीमा ने गुलाम हैदर को बिना तलाक दिए, दूसरी शादी कर ली है। जो कि गैरकानूनी है।

ADVERTISEMENT

पाकिस्तान के नाम से मुंह बनाती है सीमा

न तो सीमा हैदर किसी तार्रुफ की मोहताज हैं और न ही ये किसी को बताने की जरूरत है कि जबसे सीमा हिन्दुस्तान आई बस तभी से पाकिस्तान में उसको लेकर वहां के लोगों के कैसे कैसे ख्यालात बन चुके हैं।  कौन नहीं जानता कि पाकिस्तान का नाम लेते ही सीमा अब कम से कम जमाने के सामने मुंह बना लेती है। फिर पाकिस्तान के लिए जितना भी भला बुरा होता है वो कहे बिना नहीं मानती। सीमा की वजह से ही उसके पाकिस्तानी पति यानी गुलाम हैदर को भी लोग अच्छी तरह जान गए। बीच में छन छनकर ये भी खबरें आती रहीं कि गुलाम हैदर सीमा को लेकर अच्छी राय नहीं रखता। कुल मिलाकर मियां बीवी में अच्छी नहीं पटती। 

वकील लड़ेगा सीमा के पति की हक की लड़ाई

गुलाम हैदर के वकील होने का दावा करने वाले मोमिन मलिक ने कहा,सीमा के बच्चों के पिता गुलाम हैदर को उनका अधिकार दिलवाऊंगा। उनको बच्चों की कस्टडी मिलनी चाहिए। सीमा और गुलाम हैदर के बच्चों पर पिता का पहला हक बनता है...इसलिए बच्चों की कस्टडी गुलाम को ही जानी चाहिए। बच्चे उसके बाद पाकिसतान जाएंगे।

ADVERTISEMENT

सीमा हैदर और सचिन मीणा की सोशल मीडिया से कमाई पर भी है वकील की नज़र

सीमा की कमाई बंद करवाने का दावा

वकील मोमिन मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, सीमा और सचिन चाहे कुछ भी करें लेकिन वो बच्चों का जबरन धर्मांतरण नहीं करा सकते हैं। बच्चों को अभी तक तो कुछ पता ही नहीं है। सीमा का असली नाम अभी भी सीमा हैदर ही है, वो मीणा कैसे हो सकती हैं। वकील मोमिन मलिक ने कहा है कि सीमा हैदर भारत में रहकर सोशल मीडिया के जरिए जो पैसे कमा रही हैं, वो गैरकानूनी है। आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होकर, वो जितने भी पैसे बना रही हैं... वो सब जल्द बंद हो जाएगा।

ADVERTISEMENT

टीवी शो में हुई थी पति से तू तू मैं मैं

कुछ रोज पहले एक खबर निकलकर सामने आई थी उसके मुताबिक एक टीवी लाइव शो में सीमा हैदर और उनके पति के बीच जमकर तू तू मैं मैं हुई थी। हुआ यूं कि एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान एंकर ने दोनों यानी सीमा हैदर और गुलाम हैदर को आमने सामने बैठाकर कुछ सवाल उछाल दिए। बस फिर क्या था दोनों मियां बीवी जमाने के सामने एक दूसरे के प्रति अपना ‘प्यार’ जाहिर करने लगे। ऐसी जमकर लड़ाई हुई कि बात तू तड़ाक पर उतर आई...और एंकर को उस वक़्त बीच में दखल देना ही पड़ गया जब मियां ने कहा कि तू झूठी...तो पलटकर सीमा ने भी कह दिया तू मक्कार...। टीवी शो के दौरान दोनों एक-दूसरे पर बुरी तरह से भड़के हुए थे। 

गुलाम हैदर ने सीमा पर लगाए आरोप

गुलाम हैदर ने तो सीमा पर अपने बच्चों का अपरहण तक करने की तोहमत लगा दी। गुलाम हैदर यहां तक कहने से नहीं चूका कि सीमा और बच्चों के साथ हिन्दुस्तान में ठीक बर्ताव नहीं हो रहा है,  उनको मारा पीटा जा रहा है।  अपने पति के लगाए इन इल्जामों को सुनते ही सीमा बुरी तरह से भड़क उठी और फिर जो कहना शुरू किया तो एंकर और हैदर दोनों ही मुंह खोले बस सुनते रहे। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT