15 दिन पहले साहिल ने हरिद्वार से खरीदा था चाकू, साक्षी का कई दिनों तक किया पीछा

ADVERTISEMENT

पुलिस के सामने साहिल ने कबूल किया गुनाह
पुलिस के सामने साहिल ने कबूल किया गुनाह
social share
google news

Delhi Sakshi Mueder Case: पिछले कई घंटों से जिस एक तस्वीर एक वीडियो ने सोशल मीडिया से लेकर टीवी न्यूज के चैनलों तक के पर्दे पर कोहराम मचा रखा है वो है साक्षी का मर्डर केस। जिसमें साहिल नाम का आरोपी 16 साल की लड़की पर एक गली के कोने में ताबड़तोड़ पहले चाकू से वार करता है, और फिर पत्थर से उसे कुचलता है। और उसे ऐसा करते हुए दुनिया ने तो बाद में देखा, कुछ लोगों ने तो साक्षात अपनी नंगी आंखों से ये दहला देने वाला मंजर देखा था।

नए खुलासे और हत्या की तस्वीर साफ!

इन तस्वीरों को जिसने भी देखा वो हैरान भी हुआ और काफी हद तक परेशान भी रहा। इसी बीच इस हत्याकांड को लेकर हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। और उन्हीं खुलासों की रोशनी में ये बात कही जा रही है कि साहिल ने कत्ल की ये वारदात महज गुस्से में आकर ही अंजाम नहीं दी बल्कि उसने पूरे होशो हवास में रहकर पहले इस हत्या की साज़िश रची, हत्या में इस्तेमाल करने के लिए उसने चाकू खरीदा और फिर कई दिनों तक पीछा करने के बाद हत्या की वारदात रविवार की रात अंजाम दी। 

15 दिन पहले हरिद्वार से खरीदा चाकू

ताजा खुलासा यही है कि साहिल ने हरिद्वार से 15 दिन पहले ये चाकू खरीदा था। जिससे उसने साक्षी को करीब 40 बार मारकर उसे मौत के घाट उतारा। पुलिस आरोपी से गुनाह कुबूल करवाना चाह रही है लेकिन साहिल किसी न किसी तरह सवालों से बचकर निकलने की फिराक में लगा मालूम पड़ रहा है। पुलिस की पूछताछ में ये बात तो साहिल ने मान ली कि उसने साक्षी की हत्या की और उसने ये भी कुबूल किया कि उसे हत्या करने का कोई पछतावा भी नहीं है। 

ADVERTISEMENT

साहिल ने पुलिस को बताई हत्या के पीछे की वजह

रिठाला में चाकू कहां फेंका याद नहीं

लेकिन कई सवालों के बाद साहिल ने ये बताया कि उसने हत्या में इस्तेमाल किया चाकू हरिद्वार से खरीदा था और पिछले कई दिनों से साक्षी को ठिकाने लगाने के लिए उसका पीछा कर रहा था। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद वो सीधे रिठाला भाग गया गया। और वहीं उसने वो चाकू फेंक दिया। पुलिस के सवालों के जवाब में वो बार बार यही कह रहा है कि उसे ये बात नहीं मालूम कि उसने चाकू कहां फेंका। 

हत्या की वजह से चौंकी पुलिस

असल में साक्षी को मारने की जो वजह साहिल ने पुलिस को बताई वो चौंकाती है। उसका कहना है कि साक्षी उसे यूज कर रही थी और वो यूज नहीं होना चाहता था लिहाजा उसने उसे मार डाला। पुलिस को साहिल ने यही बताया है कि प्रवीण के अलावा भी कई लड़के साक्षी के दोस्त थे और साहिल के साथ दोस्ती करने के पीछे साक्षी की मंशा ये थी कि वो इस रिश्ते को दिखाकर प्रवीण को जलाना चाहती थी। लेकिन साहिल को इस बात से ऐतराज था। और इसी बात को लेकर दोनों में कई बार झगड़ा तक हुआ। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT