"PORN तो ULLU APP पर भी दिखाया जा रहा है, तो 'ULLU' की गिरफ्तारी क्यों नहीं"

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

पॉर्न फिल्में बनाने और मोबाइल एप पर उसे रिलीज़ करने के मामले में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर गंभीर आरोप लगाने वाली मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona Suman) ने अब बोल्ड कंटेंट बनाने वाले उल्लू एप को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

मॉडल सागरिका शोना सुमन ने उल्लू एप के मालिक विभु अग्रवाल के खिलाफ हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने विभु अग्रवाल के साथ अपनी पहली मुलाकात को बुरा अनुभव बताया और कहा कि उल्लू (ULLU) एप के प्रड्यूसर्स ने उनसे न्यूड क्लिप मांगे थे। शोना ने आरोप लगाया कि 'उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड' हार्डकोर पोर्न दिखाने वाला एप चला रहा है। उन्होंने कहा कि अभी उनके वकील व्यस्त हैं, जैसे ही फुर्सत मिलेगी वे विभु के खिलाफ केस दर्ज करेंगे। इससे पहले सागरिका पोर्नोग्राफी कंटेंट के मामले में फंसे व्यापारी राज कुंद्रा पर न्यूड ऑडिशन की मांग का आरोप लगा चुकी हैं। 

आपको बता दें कि उल्लू ऐप के सीईओ विभु अग्रवाल (Vibhu Agarwal) हैं, जिनपर कुछ दिनों पहले ही एक लड़की ने गंभीर आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अब सागरिका ने उल्लू ऐप को लेकर दावा किया है कि उन्हें उल्लू ऐप के कंटेंट के लिए काम करने का ऑफर मिला था, उन्होंने जनवरी 2020 की एक घटना का भी जिक्र किया, जो पनवेल के एक स्टूडियो में हुई थी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सागरिका का कहना है कि जनवरी 2020 में पनवेल के एक स्टूडियो में हर्ष नाम के निर्माता ने उनसे कॉन्टैक किया और साथ काम करने की पेशकश की। उनसे कहा गया कि कुछ बोल्ड सीन होंगे और उन्हें सिर्फ क्लीवेज दिखाना होगा। सागरिका के मुताबिक, उस वक्त तक उन्हें फिल्म की पूरी कहानी नहीं सुनाई गई थी। जैसे ही वे सेट पर पहुंची वहां दो लड़कियां समलैंगिक सीन की शूटिंग कर रही थीं। जो नशे में लग रही थीं। ये देखकर वो डर गईं और वहां से भाग गईं।

इसके बाद उन्होंने हर्ष से संपर्क किया और कहा कि वो ऐसी फिल्म नहीं करेंगी। आप पोर्न कॉन्टेंट की शूटिंग कर रहे हैं। सागरिका का कहना है कि उन्होंने उस वक्त इसलिए एक्शन नहीं लिया, क्योंकि उन्हें काम की जरूरत थी। वो फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहती थीं। उन्होंने आरोप लगाया है कि उल्लू एप पोर्न कॉन्टेंट बनाकर पैसे कमा रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि मुझे मेरे सोर्स से पता चला है कि विभु अग्रवाल ने लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया है।

ADVERTISEMENT

सागरिका का कहना है कि उनके वकील विभु अग्रवाल के खिलाफ केस दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि विभु को भी राज कुंद्रा की तरह जेल में रहना चाहिए। उनकी पोर्न साइट उल्लू एप बंद होना चाहिए। देश से ऐसी गंदगी साफ होनी चाहिए। सागरिका के आरोपों के जवाब में उल्लू एप के प्रवक्ता का कहना है कि सागरिका ने एप को लेकर जो खुलासे किए हैं, वे निराधार हैं। हम कलाकारों से सीधे कॉन्टैक्ट नहीं करते हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT