AIIMS की OPD में चौथे फ्लोर पर घुसी पुलिस की जीप, फिल्मी स्टाइल में किया आरोपी को गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rishikesh: मामला ऋषिकेश के AIIMS से जुड़ा है जहां छेड़छाड़ की एक घटना के बाद पुलिस जीप पर सवार होकर अस्पताल के चौथे फ्लोर पर पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मगर ये सब कुछ जिस नाटकीय ढंग से हुआ उसके बाद गिरफ्तारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। दरअसल आरोप है कि ऑपरेशन थियेटर के अंदर सर्जरी के दौरान AIIMS की एक महिला डॉक्टर के साथ ड्यूटी पर तैनात एक पुरुष नर्सिंग अफसर ने छेड़छाड़ की जिसके बाद AIIMS के डॉक्टर भड़क गए और पुलिस को खबर की गई। पुलिस फौरन हरकत में आई और  आरोपी को पकड़ने के लिये फिल्मी अंदाज में जीप लेकर अस्पताल के वॉर्ड के अंदर पहुंच गई। 

जीप लेकर AIIMS के चौथे फ्लोर पर पहुंची पुलिस

शिकायत मिलने के बाद डॉक्टरों के रोष को देखते हुए पुलिस अपनी जीप लेकर एम्स की चौथी मंजिल पर पहुंच गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। महिला डॉक्टर ने आरोप लगाया था कि ऑपरेशन थिएटर में ड्यूटी पर तैनात नर्सिंग ऑफिसर ने उसके साथ सर्जरी के दौरान ही छेड़छाड़ की कोशिश की। विरोध करने पर भी आरोपी अपनी हरकत से बाज नहीं आया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसी रात महिला डॉक्टर को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भी भेजे।

वहीं इस घटना में पुलिस की कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा है। क्योंकि पुलिस का ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है जहां पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए फिल्मी स्टाइल में अपनी जीप एम्स के अंदर चौथी मंजिल तक ले जाती है। वॉर्ड के अंदर मरीजों के बीच अचानक पुलिस जीप घुसने से हड़कंप मच गया। जीप को रास्ता देने के लिए मरीजों के स्ट्रैचर भी हटाए गए। अस्पताल के भीतर अचानक पुलिस की जीप घुस जाने से काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। इससे पहले घटना को लेकर एम्स के डॉक्टरों ने ऑफिस में हंगामा करते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी। महिला डॉक्टर ने थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT