रेणुकास्वामी ने पवित्रा को भेजी थी 'Private Part' की तस्वीर, उसके बाद शुरू हुआ उसकी मौत का Countdown

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bengaluru, Karnataka: साउथ (South India) की फिल्मों के सुपरस्टार (Superstar) दर्शन (Darshan) को आखिर अपने ही फैन (Fan) रेणुका स्वामी (RenukaSwami) की जान लेने की नौबत क्यों महसूस हुई? आखिर वो कौन से हालात थे जिसकी वजह से रेणुका स्वामी को जान से हाथ धोना पड़ा? जबसे ये बात सामने आई है कि रेणुका स्वामी ने दर्शन की पार्टनर (Partner) और उसकी इन दिनों की सबसे 'खास' पवित्रा (Pavitra Gauda) गौड़ा को एक अश्लील मैसेज भेजा, जिसके बाद दर्शन के बर्दाश्त की हद खत्म हो गई। तो भी वो कौन सा मैसेज था, जिसके बाद दर्शन को खुद पर काबू रखना ही मुश्किल हो गया?

रेणुका ने पवित्रा को भेजी Private Part की तस्वीर

इस बारे में जो ताजा खुलासा सामने आया है उसने सभी के होश उड़ा दिए। बेंगलुरु पुलिस की तफ्तीश का खुलासा है कि रेणुका स्वामी ने पवित्रा गौड़ा को अपने प्राइवेट पार्ट की कुछ ऐसी तस्वीरें भेज दी थीं जिसे देखते ही किसी की भी आंख शर्म से झुक जाए। हैरानी की बात ये है कि उसने अपने उस प्राइवेट पार्ट की तुलना दर्शन से कर दी थी और खुद को सुपीरियर साबित करने की कोशिश की थी। इसी बात से पहले पवित्रा का खून खौला उसके बाद जब ये बात दर्शन को पता चली तो वो बेकाबू हो गया। और इसके बाद ही दर्शन ने रेणुका को जान से मारने का फैसला कर लिया। 

रेणुका स्वामी का Fake ID

पुलिस की तफ्तीश का खुलासा है कि असल में रेणुका स्वामी ने 'रेड्डी2205' के नाम से एक फेक इंस्टाग्राम प्रोफाइल Fake Instagram Profile क्रिएट कर रखा था और इसके होस्ट के तौर पर तनिशा रेड्डी का नाम लिखा था। रेणुका स्वामी के इस आईडी के 5 सौ के आस-पास फॉलोअर्स थे, जबकि खुद तनिशा रेड्डी यानी रेणुका स्वामी ने 2,348 लोगों को फॉलो कर रखा था। उसने अपनी इस आईडी से कुल 304 मैसेज पोस्ट किए थे। रेणुका स्वामी अपने इस फेक एकाउंट से बहुत सी दूसरी महिलाओं और कई और फिल्मी हीरोइनों को भी आपत्तिजनक मैसेजेस भेजा करता था।

ADVERTISEMENT

रेणुका की मौत का Count Down

कहा जा रहा है कि रेणुका की मौत का काउंट डाउन  8 जून से शुरू हो गया था। यही वो दिन था जब उसने पहली बार पवित्रा को अश्लील मैसेज भेजने का सिलसिला शुरू किया। रेणुका स्वामी ने पवित्रा गौड़ा को आपत्तिजनक टेक्स्ट मैसेजेस तो भेजे ही, लेकिन हद तो तब हो गई जब उसने प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भेजनी शुरू कर दी, और कहने लगा कि वो दर्शन से कहीं बेहतर है। उन मैसेज और तस्वीरों की वजह से पवित्रा सबसे पहले दर्शन के सबसे करीबी पवन के पास पहुँची। 

रेणुकास्वामी की तस्वीर ने किया खुलासा

सवाल यही था कि एक आदमी जो फेक आईडी से चैट कर रहा है, किसी को मैसेज भेज रहा हो, उसे कैसे ट्रैक किया जाए। ये सवाल पवित्रा, पवन और दर्शन तीनों के ही सामने था, लेकिन यहां रेणुकास्वामी से एक गलती हो गई। आम तौर पर ऐसा टेक्निकल सर्विलांस पुलिस या ऐसी ही दूसरी लॉ इनफोर्सिंग एजेंसीज के लिए ही मुमकिन है। लेकिन असल में अपनी प्राइवेट और आपत्तिजनक तस्वीरों के साथ-साथ रेणुका स्वामी ने अपनी ही कुछ ऐसी तस्वीरें भी पवित्रा को भेज दी थी, जिसमें उसका चेहरा झलक रहा था, बस यहीं से रेणुका स्वामी तक पहुंचाना दर्शन और उसके साथियों के लिए आसान हो गया।

ADVERTISEMENT

पुलिस को दो मोबाइल की तलाश

सी बीच पुलिस को दो मोबाइल फोन की तलाश है। और पुलिस की टीम लगातार उसी नाले को खंगाल रही है ताकि उसे वो दो मोबाइल फोन मिल सकें जिसके जरिए कत्ल के कुछ और जरूरी सबूत के मिलने की गुंजाइश बढ़ सकती है। एक मोबाइल तो खुद रेणुका स्वामी का बताया जा रहा है जिसके बारे में खुलासा हुआ है कि आरोपियों ने लाश को नाले में फेंकते समय उसका मोबाइल भी उसी नाले में फेंक दिया था। लेकिन दूसरा मोबाइल एक आरोपी का हो सकता है। माना जा रहा है कि आरोपी ने अपने खिलाफ सबूत को मिटाने की गरज से ही अपना मोबाइल भी उसी नाले में फेंक दिया। 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...