हीरोइन का कुबूलनामा: पिटाई से फट गया था रेणुकास्वामी का Private Part, पुलिस को एक कान भी मिला गायब

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bengaluru, Karnataka: कर्नाटक के सनसनीखेज रेणुकास्वामी मर्डर केस (Renukaswami Murder Case) में एक के बाद एक जो चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं उन्हें देखकर ऐसा लगता है मानो किसी फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी जा रही है जिसमें कोई खलनायक अपने गुप्त ठिकाने पर अपने शिकार को तड़पा-तड़पा कर मौत के घाट उतार रहा हो। 9 जून को बेंगलुरू के एक फ्लाईओवर के पास के नाले से रेणुकास्वामी की लाश मिलने के बाद ही कन्नड़ फिल्मों के सुपर स्टार दर्शन को गिरफ्तार कर लिया गया था। साथ ही गिरफ्तार हो गई थी फिल्मस्टार दर्शन की दोस्त और कन्नड़ फिल्मों की कामयाब अदाकारा पवित्रा गौड़ा। एक्टर दर्शन ने तो पहले ही कुबूल लिया था कि उसने रेणुकास्वामी को मारने का प्लान इसलिये बनाया क्योंकि उसने दर्शन की दोस्त एक्ट्रेस पवित्रा को अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर भेजी थी। पर पवित्रा से इसके बाद की पूछताछ और रेणुकास्वामी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से अब ये खुलासा हुआ है कि रेणुकास्वामी को मौत के घाट उतारने से पहले आरोपियों ने उसके साथ हैवानियत की हद को पार कर दिया था। 

मार से फट गए थे Testicles

दर्शन और पवित्रा की नजरों के सामने रेणुकास्वामी को किस तरह टॉर्चर किया गया इस खुलासे को सुनकर हर कोई सहम गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का खुलासा है कि मरने से पहले रेणुकास्वामी के Testicles यानी अंडकोश मार की वजह से फट चुके थे। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक रेणुकास्वामी का एक कान भी गायब था। रेणुका स्वामी का शव 8 और 9 जून की दरमियानी रात बेंगलुरु में कामाक्षीपाल्या इलाके में एक नाले से मिला था। कुत्तों ने उनका चेहरा आधा खा लिया था और शरीर बुरी तरह नोच लिया था।

Shock & hemorrhage से हुई मौत

पुलिस की जांच में जिन लोगों के नाम सामने आए वो सभी दर्शन के करीबी थे। उनसे ही पूछताछ के दौरान 'संदलवुड' एक्टर दर्शन का नाम सामने आया (Sandalwood Murder)। पुलिस का मानना है कि रेणुका स्वामी को बांधकर लाठियों से पीटा गया था। इसके अलावा रेणुका स्वामी को बिजली के झटके भी दिए गए थे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, उसकी मौत कई गहरी चोटों के कारण हुए शॉक एंड हैमरेज (Shock & Hemorrhage) से हुई।

ADVERTISEMENT

रेणुका स्वामी को पहले चप्पलों से पीटा

कन्नड़ एक्टर दर्शन और उनकी दोस्त पवित्रा गौड़ा (Pavithra Gowda) पर रेणुका स्वामी के कथित मर्डर और टॉर्चर के आरोप हैं। पुलिस के मुताबिक पवित्रा गौड़ा मौका-ए-वारदात पर मौजूद थी। रेणुका स्वामी को बेंगलुरु के पट्टनगी इलाके में एक पार्किंग यार्ड में मारा पीटा और तड़पाया गया था। इल्जाम तो यहां तक लगाए गए हैं कि दर्शन और पवित्रा ने रेणुका स्वामी को चप्पलों से पीटा था।

16 लोगों की पहचान हुई पुख्ता

इतना ही नहीं दोनों ने रेणुका के प्राइवेट पार्ट पर लात भी मारी थी और बाद में उसे कुत्ते से कटवाया था।  पुलिस के मुताबिक दर्शन ने कथित तौर पर रेणुका स्वामी की किडनैपिंग के लिए पैसे दिए थे। लेकिन ये बात बेहद चौंकाने वाली थी कि इस कांड में करीब 16 लोग शामिल थे और सभी के काम भी बंटे हुए थे। इस हत्याकांड में पुलिस ने अब तक दर्शन तुगुदीपा, राघवेंद्र, पवन, नंदीश, जगदीश, अनुकुमार, रविशंकर, धनराज, विनय, नागराजू, लक्ष्मण, दीपक,  प्रदोष, कार्ति, केशवमूर्ति और निखिल की पहचान पुख्ता कर उनके खिलाफ कार्रवाई की है।

ADVERTISEMENT

सबके रोल बंटे हुए थे

दर्शन की इस टीम में राघवेंद्र को रेणुकास्वामी का पता लगाने को कहा गया था, तो पवन की जिम्मेदारी उसे बहला फुसलाकर दर्शन के पास लाने की थी। इसके अलावा धनराज और जगदीश को उसे टॉर्चर करने की जिम्मेदारी दी गई थी। दो आरोपी ऐसे थे जिन्हें रेणुकास्वामी को तड़पाने और गहरी चोट पहुँचाने के लिए कुत्तों को लाने की जिम्मेदारी दी गई थी। रेणुका स्वामी की मौत के बाद उसकी लाश को ठिकाने लगाने और मौका-ए-वारदात से सबूत मिटाने की जिम्मेदारी भी अलग-अलग लोगों को दी गई थी। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...