इस फेमस मॉडल के साथ हो रहा था 'The Kerala Story' वाला सीन

ADVERTISEMENT

मॉडल मानवी राज ने यश मॉडलिंग एजेंसी के मालिक तनवीर अख्तर पर लगाए आरोप
मॉडल मानवी राज ने यश मॉडलिंग एजेंसी के मालिक तनवीर अख्तर पर लगाए आरोप
social share
google news

Ranchi Model Complain Love Jihad: झारखंड की राजधानी रांची से लव जेहाद का सनसनीखेज वाकया सामने आया है। रांची में एक उभरती हुई मॉडल ने मॉडल कंपनी के मालिक पर कई संगीन आरोप लगाकर सनसनी फैला दी। रांची की एक मॉडलिंग एजेंसी के खिलाफ एक मॉडल के सनसनीखेज आरोपों के बाद झारखंड में सियासी खलबली मच गई है और यही सवाल फिजा में तैरने लगा है कि क्या झारखंड लव जेहाद का अड्डा बन गया है। मॉडल ने यहां तक आरोप लगाया है कि मॉडलिंग एजेंसी का मालिक नाम बदलकर लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसा लेता है और अपने पैसों और रसूख की धौंस देकर उनको धर्म परिवर्तन करने का दबाव तक बनाता है। मॉडल का तो यहां तक आरोप है कि धर्म परिवर्तन न करने पर जान से मारने की धमकी तक देने लगता है। 

बिहार के भागलपुर की रहने वाली मॉडल मानवी ने लगाए संगीन इल्जाम

रांची की शिकायत मुंबई में

मॉडल ने अपनी ये शिकायत रांची से सैकड़ों मील दूर मुंबई के एक थाने में दर्ज करवाई है। मॉडल का नाम मानवी बताया जा रहा है जो बिहार के भागलपुर की रहने वाली है। खुलासा यही है कि मुंबई जाने से पहले मानवी राज रांची में यश मॉडलिंग एजेंसी से जुड़ी। और उसी एजेंसी के मालिक ने अपनी पहचान शुरू में यश के तौर पर की थी। और फिर अपने दोस्ताना रवैये से काफी नजदीकी बना ली थी। लेकिन मानवी राज ने अपनी शिकायती चिट्ठी में लिखा है कि उसे कुछ दिनों बाद इस धोखे का पता चला जब उसे यश की असली पहचान पता लगी। असल में यश का असली नाम तनवीर अख्तर है और वो एजेंसी का मालिक भी है। 

मॉडल ने लगाया धर्मपरिवर्तन कराने का आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का आरोप

मानवी का आरोप है कि यश उर्फ तनवीर ने उस पर धर्म परिवर्तन करके शादी करने का दबाव बनाया था। इतना ही नहीं उसने न सिर्फ उसे जान से मारने की धमकी दी बल्कि उसके साथ मारपीट तक की। मॉडल ने कंपनी के मालिक तनवीर अख्तर पर लव जेहाद का आरोप लगाया है। मॉडल का आरोप है कि तनवीर अख्तर ने मॉडलिंग कंपनी के नाम पर अश्लीलता का अड्डा चला रखा है, और वो लड़कियों की अश्लील तस्वीरों का कारोबार तक करता है। 

ADVERTISEMENT

मॉडल के आरोप से आ गया सियासी भूचाल

मॉडल के आरोप से मची खलबली

मॉडल के इस सनसनीखेज़ खुलासे के बाद हड़कंप मच गया। जिस मॉडल ने आरोप लगाया है वो पहले उसी कंपनी से वाबस्ता थी लेकिन अब वो रांची से मुंबई जा चुकी है। और फिलहाल मुंबई में रह कर ही मॉडलिंग कर रही है। इस खुलासे के बाद अब ऐसा माना जा रहा है कि मॉडल के आरोप के बाद मॉडलिंग कंपनी के मालिक तनवीर अख्तर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सकती है। 

मॉडल ने लगाया आरोप नाम बदलकर लव जेहाद चलाने का 

मॉडलों को ब्लैकमेल करने का आरोप

मॉडल का खुलासा है कि तनवीर कंपनी में काम करने वाली लड़कियों की तस्वीरों को न सिर्फ बेचता है बल्कि उन्हीं तस्वीरों के सहारे वो वहां काम करने वाली मॉडल को ब्लैकमेल भी करता है। हालांकि इन संगीन आरोप के बाद कंपनी के मालिक तनवीर ने उन्हें खारिज किया है। बल्कि उल्टे उस मॉडल के खिलाफ ही आरोप लगा दिए। तनवीर का कहना है कि वो मॉडल अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उसे ही ब्लैकमेल कर रही और झूठे इल्ज़ामों में फंसाने की कोशिश कर रही है। असल में उस मॉडल ने मेरे बिजनेस में मुझे अच्छा खासा नुकसान पहुँचाया। और जब उससे नुकसान का हर्जाना मांगा तो उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मुझे उल्टे सीधे इल्ज़ामों में फंसाने की धमकी देने लगी। तनवीर का यही कहना है कि ये सब कुछ उसने एक साज़िश के तहत किया है, ताकि मेरी बदनामी हो और मेरा कारोबार चौपट हो जाए।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT