राजस्थान में पुलिस का खौफ खत्म, कई घंटों तक युवक को पीटते रहे बदमाश, बनाते रहे वीडियो

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कुछ बदमाशों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं पिटाई करते वक्त उसका वीडियो बना लिया। बदमाश युवक की जमकर पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। उसकी पीठ पर फिर पैरों पर डंडे बरसाए जा रहे हैं। उसे इतना मारा कि आखिर में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अब आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

14 मई को हुई थी घटना

ये वाकया राजस्थान के झुंझुनूं में 14 मई को हुआ। झुंझुनूं के बलोदा गांव में शराब माफिया और अवैध शराब बनाने और बेचने वालों के बीच रार है। अवैध शराब के कारोबार की वजह से शराब का ठेका चलाने वालों की आय पर असर पड़ रहा है। आरोप है कि रामेश्वर वाल्मीकि अवैध शराब बनाने वालों के संपर्क में था इसी के चलते दूसरे पक्ष के लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। 

कई घंटों तक करते रहे पिटाई

आरोप है कि बदमाश रामेश्वर को जबरन अपने साथ ले गए और वहां मौजूद एक हवेली में उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसका वीडियो भी बनाया गया। आरोपियों ने उसको इतना मारा कि आखिर में उसकी मौत हो गई। इसके बाद बदमाश उसके शव को फेंक कर फरार हो गए। राहगीरों ने रामेश्वर को सड़क पर बेसुध हालत में देखा तो तुरंत उसे अस्पताल ले गए मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की कुल संख्या 6 बताई जा रही है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT