कॉल गर्ल के साथ दारोगा की 'डर्टी पिक्चर' से महकमें में मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

दारोगा कमरूद्दीन खान की कॉल गर्ल के साथ तस्वीर हो गई वायरल
दारोगा कमरूद्दीन खान की कॉल गर्ल के साथ तस्वीर हो गई वायरल
social share
google news

Call Girl Pictures Viral: राजस्थान पुलिस का एक चेहरा इस समय सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल है। इस तस्वीर में राजस्थान पुलिस की वर्दी की इज्जत दांव पर लगी है और लोग खुलकर इसका मजा ले रहे हैं। असल में भरतपुर में एक दरोगा जी ऐसी हालत में उस तस्वीर में दिख रहे हैं जिसे देखकर उनके घर परिवार और यार दोस्त यकीन नहीं कर पा रहे। उनके साथ काम करने वाले लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं और महकमे के आला अफसर उनकी नौकरी खाने पर आमादा हो गए हैं और वो सारे जमाने से नजर चुराए चुराए घूम रहे हैं। 

अश्लील तस्वीरें वायरल 

सवाल उठता है कि आखिर दरोगा साहब ने ऐसा क्या कर दिया कि बात इस कदर फैल गई। दरअसल दरोगा साहब की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो एक महिला के साथ अश्लील हरकत करते दिखाई दे रहे हैं। असल में ये तस्वीरें थाने के ही सरकारी क्वार्टर में ही उस वक़्त क्लिक हो गईं जब दरोगा साहब एक कॉलगर्ल के साथ मस्ती कर रहे थे। मौज मौज में दरोगा जी ने कॉल गर्ल के साथ अपनी तस्वीर खिंचवा ली। और वो इस बात से अनजान भी बने रहे कि उनकी तस्वीर कोई देख भी लेगा। लेकिन जो कुछ उस दारोगा ने सोचा भी नहीं था वो हो गया और अब उनकी रोजी रोटी के लाले पड़ गए। 

सरकारी क्वार्टर पर कॉल गर्ल 

मिली जानकारी के मुताबिक ये किस्सा डीग जिले के कैथवाड़ा पुलिस थाना का है जहां थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान ने एक दलाल के जरिए एक कॉल गर्ल को अपने सरकारी क्वार्टर पर बुलाया और फिर उसके साथ जमकर रंगरलियां मनाई। और उसी निजी पलों के दौरान महिला ने दारोगा जी की उस अवस्था में तस्वीर कैमरे में उतार ली जिस अवस्था में वो किसी भी सूरत में कमरे से बाहर भी नहीं निकल सकते थे। 

ADVERTISEMENT

महकमें ने लिया एक्शन

कुछ ही घंटों के बाद उनकी वो अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। और देखते ही देखते पूरे शहर में वो तस्वीरें फैल गई। फैलते फैलते तस्वीरें पुलिस महकमें के आला अफसरों के मोबाइल पर भी नोटिफिकेशन की घंटियां बजाने लगी। फोटो देखते ही पुलिस महकमा सकते में आ गया और पुलिस अधिकारी गुस्से में बौखलाकर एक्शन पर उतारू हो गए। डीग पुलिस अधीक्षक ने फौरन एक्शन लेते हुए दारोगा को सस्पेंड कर दिया। 

डर्टी पिक्चर का हर्जाना

डाग के एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि दारोगा की महिला के साथ जो अश्लील तस्वीर वायरल हुई है उसकी जांच की जा रही है। लेकिन तब तक के लिए दारोगा कमरूद्दीन खान को सस्पेंड कर दिया गया है। उधर कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा है कि ऐसी तस्वीरों से पूरे महकमें की छवि खराब कर देती है। दरोगा कमरूद्दीन की वो फोटो अब तो राजस्थान के पुलिस महानिदेशक के मोबाइल तक पहुँच चुकी है। जाहिर है इस डर्टी पिक्चर के लिए अब उन्हें हर्जाना तो भुगतना पड़ेगा। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...