अवैध संबंधों के चलते पिता-पुत्र पर हमला, बेटे की मौत, चार आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

बेटे की मौत, चार गिरफ्तार
बेटे की मौत, चार गिरफ्तार
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान में बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में बुधवार रात को बदमाशो ने घर में सो रहे बाप-बेटे पर लाठियों और सरियों से हमला किया जिससे बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल पिता को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने इस संबंध में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

अवैध सबंधों में हत्या 

जिला पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि बीती रात शिव नगर इलाके में घर में सो रहे दो व्यक्तियों के साथ गंभीर मारपीट की गई जिससे एक की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि रात को पुलिस को दिए बयान में पीड़ित पताराम दाढ़ी ने बताया कि रात को वह और उसका बेटा मदन तथा अनीता पत्नी रावताराम उर्फ राजू घर में सो रहे थे। जानकारी के मुताबिक मृतक युवक के एक महिला से अवैध संबंध थे महिला के परिजनों व बदमाशों ने इसी का बदला लेने के लिए पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला बोल दिया। 

8-10 लोग घर में घुसे लाठियों एवं सरियों से किया हमला

दाढी के अनुसार आरोपी रावताराम उर्फ राजू और उसके 8-10 साथी एक साथ घर में घुस आए और उन्होंने लाठियों एवं सरियों से मारपीट की। शिकायतकर्ता के अनुसार इस मारपीट में उसके बेटे की मौत हो गई। आनंद ने बताया कि इस संबंध में आरोपी रावताराम उर्फ राजू दाढ़ी, शंकरा दाढ़ी, भैरा राम मेघवाल, तथा सरपंच बंशीराम मेघवाल को गिरफ्तार किया गया है। मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT