'रोहित गोदारा' के 21 सेकंड के वीडियो ने किया पुलिस को हैरान, नाम का अजीब इत्तेफाक

ADVERTISEMENT

करणी सेना के सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद रोहित गोदारा का एक 21 सेकंड का वीडियो
करणी सेना के सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद रोहित गोदारा का एक 21 सेकंड का वीडियो
social share
google news

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case:  सिर्फ एक 21 सेकंड के वीडियो ने राजस्थान पुलिस को सिर पकड़कर बैठने को मजबूर कर दिया कि अब क्या करें और क्या न करें। ये वीडियो किसी और का नहीं बल्कि रोहित गोदारा के नाम से ट्वीटर पर ट्रैंड कर रहा था और वायरल भी हो रहा था। 

करणी सेना के सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली थी रोहित गोदारा ने

नाम का अजीब इत्तेफाक

मंगलवार को जयपुर में राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से पूरे राजस्थान में बवाल मचा हुआ है। हत्या सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर में घुसकर की गई थी और दो हमलावरों ने उन्हें पास से गोली मारी थी। हत्या  के बाद पुलिस तब ज्यादा परेशान हो गई जब इस मर्डर के लिए गैंग्स्टर रोहित गोदारा ने विदेश से एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये दावा किया कि हत्या किसी और ने नहीं खुद उसने करवाई है। सोशल मीडिया पर हत्या की जिम्मेदारी लेने के बाद हर तरफ रोहित गोदारा और उसके आका लॉरेंस बिश्नोई का ही नाम चल रहा है। लेकिन इसी बीच ट्वीटर यानी एक्स पर एक और वीडियो ट्रेंड करने लगा, और इत्तेफाक से ये वीडियो भी रोहित गोदारा के नाम से ही ट्रेंड कर रहा था। 

छात्र रोहित गोदारा की जिंदगी में आया तूफान

मगर ये वीडियो गैंग्स्टर रोहित गोदारा का नहीं बल्कि एक छात्र का था जिसका नाम भी इत्तेफाक से रोहित गोदारा ही है। अपने वीडियो में उस छात्र ने अपील की है कि गोदारा से मिलते जुलते नाम की वजह से उसकी जिंदगी में अचानक तूफान आ गया लोग अब उसकी तस्वीर को गैंग्स्टर बताकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं और उसके गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। लिहाजा छात्र ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उसे इंसाफ दिलाया जाए। 

ADVERTISEMENT

एक्शन मोड में राजस्थान पुलिस

रोहित गोदारा का नाम सुनते ही राजस्थान पुलिस पहले ही अलर्ट मोड में काम कर रही है। ऐसे में इस तस्वीर और पोस्ट के सामने आने के बाद अब पुलिस भी दोराहे पर आकर खड़ी हो गई। छात्र रोहित गोदारा ने कहा है कि लोगों की इस हरकत की वजह से उसे बहुत डर लग रहा है और उसे बहुत ठेस भी पहुँची है। प्लेटफॉर्म X पर वीडियो पोस्ट करते हुए छात्र ने लिखा है कि वो कोई गैंग्स्टर नहीं बल्कि एक स्टूडेंट हैं और वो पढ़ाई करता है न कि गोली चलवाता है। 

क्या करें क्या न करें

21 सेकंड के इस वीडियो ने पुलिस को भी ले जाकर दोराहे पर ला खड़ा किया। हालांकि राजस्थान पुलिस ने इस सिलसिले में कोई भरोसा या आश्वासन तो छात्र को नहीं दिया है। अलबत्ता ये बात जरूर महकमें में फैली है कि गोगामेड़ी हत्याकांड की तफ्तीश के दौरान कुछ सावधानियां बरतने की जरूरत है, जिसका ख्याल रखा जाए। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT