क्राइम ब्रांच का अफसर बता दो ठगों ने सर्राफा कारोबारी से 5 लाख का सीतारानी हार लूट लिया

ADVERTISEMENT

crime news
crime news
social share
google news

धौलपुर से उमेश मिश्रा की रिपोर्ट

Rajasthan Crime News : राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के सर्राफा बाजार में बुधवार को दिनदहाड़े लाइव लूट की घटना सामने आई है. दो बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया और फर्जी परिचय पत्र दिखाकर सर्राफा व्यापारी से बाजार में ही पूछताछ शुरू कर दी। इसके बाद दोनों बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी के थैले को चैक किया और थैला में रखी पांच तोले सोने की सीतारानी हार को लूट लिया। इसके बाद वे फरार हो गए.  इस दौरान सर्राफा व्यापारी को इसकी जानकारी नहीं हुई. जब सर्राफा व्यापारी ने थैला देखा तो उसमें से हार गायब था.

Rajasthan Crime News : सर्राफा कारोबारी से लूट के दौरान दो बदमाश पुलिस वाला बनकर धेरे हुए

CCTV कैमरे में कैद सारी घटना

Loot CCTV Video : पीड़ित सर्राफा व्यापारी हरिशंकर ने घटना की जानकारी अन्य व्यापारियों को दी. पीड़ित सर्राफा व्यापारी अन्य व्यापारियों के साथ पुलिस थाना पर पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश पीड़ित व्यापारी हरिशंकर से पूछताछ और तलाशी की घटना कैद हो गई हैं.  बदमाश बाइक पर सवार होकर जाते हुए भी सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गए हैं.फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं. पीड़ित व्यापारी हरिशंकर मगल सर्राफ ने बताया कि बुधवार को बाजार की छुट्टी थी.लेकिन उसने दुकान नहीं खोली थी और दुकान से कोई सामान लेने आया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

क्राइम ब्रांच का अफसर बता कर डाली लूट

Crime News : जब कारोबारी हरिशंकर अपनी दुकान के बाहर बनी पटिया पर बैठे थे तो दो लोग उसके पास आए और एक शख्स ने परिचय पत्र दिखाते हुए अपने आप को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया. साथ ही विधानसभा चुनाव में ड्यूटी लगी है. इसलिए चुनाव ड्यूटी का बहाना बनाते हुए थैले में कोई आपत्तिजनक वस्तु तो नहीं है. ये कहते हुए तलाशी लेने को कहा.  पीड़ित व्यापारी ने पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की सोचकर दोनों शख्सों को अपना थैला दिखा दिया. थैले की तलाशी के दौरान दोनों शख्स ने थैले में से करीब पांच तोला का बना हुआ सोने का सीतारानी का हार गायब कर दिया। जिसकी कीमत करीब चार लाख रुपए बताई है. बाजार में दिनदहाड़े हुई घटना के बाद सर्राफा व्यापारी समेत अन्य व्यापारियों में आक्रोश है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT