राजस्थान में बेरोज़गार पति ने पत्नी का गला काट दिया, जहर खाकर दे दी जान, कत्ल और खुदकुशी का अजीब राज़

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Rajasthan Crime: राजस्थान के दौसा जिले में मंगलवार को एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या की और फिर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के लोटवाड़ा गांव में जयप्रकाश गुर्जर ने घर में पत्नी अनिता देवी (30) पर धारदार हथियार से वार किया और फरार हो गया, घटना की जानकारी उसके भाई ने पुलिस को दी। वारदात के समय घर पर आरोपी की मां, छोटे भाई की पत्नी और दोनों भाइयों के चार बच्चे मौजूद थे।

पत्नी की हत्या कर फरार पति की लाश मिली

ऐसे में अचानक हुए इस घटनाक्रम से परिवार के सभी लोग घबरा गए। इस दौरान परिजनों ने जयपुर में कार्यरत आरोपी के छोटे भाई को घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का शव एक खाट पर मिला जबकि पति गायब था, बाद में उसका शव एक रेलवे पुल के पास मिला। 

नदी किनारे मिला शव

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया युवक ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। थाना प्रभारी (सदर) सोहन लाल ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि हत्या और आत्महत्या का स्पष्ट कारण स्पष्ट नहीं है लेकिन परिजनों का कहना है कि दंपति में अक्सर झगड़ा होता रहता था, मामले की जांच की जा रही है। मृतक की तलाशी के दौरान उसके पास किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...