वेलेंटाइन की आधी रात रिश्तों का खून, बीवी, बॉयफ्रेंड और अफेयर, पति पत्नी और वो के चक्कर में बिछ गईं लाशें

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

कोटा से चेतन गुर्जर की रिपोर्ट

Rajasthan Crime News: 13 फरवरी 2024 की सुबह। कोटा शहर का प्रेम नगर इलाका। यहां रहने वाले कैलाश को दो मासूम बेटियां घर में चारों तरफ फैला खून देखकर चीख उठीं। कैलाश की 5 और 7 साल की बेटी ने देखा कि बिस्तर पर मां टिंकू की लाश खून से लथपथ पड़ी थी। बेटियां मां की लाश देखकर घबरा गईं और तेजी से घर के बाहर की तरफ भागीं। गिरते पड़ते दोनों बच्चियों ने चीखते हुए पड़ोस वाले अंकल को आवाज़ दी। अंकल अंकल मां के खून बह रहा है। इतना सुनना था कि कैलाश के घर में आस पास के लोग जमा हो गए।

वैलेनटाइन पर पवित्र रिश्ते का The End

इसी बीच किसी पड़ोसी ने पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा की टिंकू के जिस्म पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था। टिंकू की मौत हो चुकी थी। पुलिस टीम ने पूरे घर का मुआयना किया तो टिंकू का पति कैलाश कहीं नज़र नहीं आया। पुलिस ने दोनों बेटियों से पूछा तो पता चला कि जब वो सुबह उठीं थी तब भी कैलाश घर में मौजूद नहीं था। 

ADVERTISEMENT

टिंकू के जिस्म पर किसी धारदार हथियार से हमला

अब पुलिस का पहला शक कैलाश पर ही गया। सवाल ये था कि आखिर कैलाश कहां गायब हो गया। कहीं कैलाश ने ही तो किसी बात को लेकर टिंकू की हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस जानती थी कि जब तक कैलाश नहीं मिलेगा तब तक कत्ल का राज़ राज़ ही रहेगा। अभी कोटा पुलिस कैलाश की तलाश में थी कि अनंतपुरा थाना इलाके में दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर पुलिस को एक लाश मिलने की खबर मिली। आनन फानन में पुलिस टीम ने दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक रुख किया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तस्वीरों से शिनाख्त की तो पता चला ये लाश कैलाश की ही थी।

क्या कैलाश का किसी ने कत्ल किया

सवाल ये था कि क्या कैलाश ने खुदकुशी कर ली? क्या कैलाश का किसी ने कत्ल किया और लाश रेलवे ट्रैक पर फेंक दी। अभी पुलिस इन सवालों में उलझी थी कि जांच अधिकारी को कैलाश की जेब से एक कागज मिला। ये कागज पढ़कर पुलिस अफसरों की समझ में आ गया कि कैलाश ने खुदकुशी की है। अब सवाल ये था कि आखिर कैलाश ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर खुदकुशी कर ली।

ADVERTISEMENT

कैलाश ने अपने सुसाइड नोट मे लिखा था कि "इसको छोड़ना मत, इसी की वजह से ये सब हुआ है" 

ये लिखने के बाद कैलाश ने उस शख्स का मोबाइल नंबर भी लिखा जो कि उसकी सुसाइड का जिम्मेदार था। जाहिर है कि जांच में कत्ल और खुदकुशी की वजह पूरी तरह साफ नही हो पा रही थी। लिहाजा पुलिस अफसरों ने सबसे पहले कैलाश की बेटियों से पूछताछ की। दोनों बेटियों ने पुलिस को बताया कि उनके मां बाप में अक्सर झगड़े होते थे। ये भी पता चला कि झगड़े की वजह टिंकू का एक दोस्त था। 

ADVERTISEMENT

    

मोबाइल नंबर और कैलाश की पत्नी का कनेक्शन 

पुलिस ने उस नंबर की जांच की तो पता चला कि इस नंबर पर कैलाश की पत्नी अक्सर बात किया करती थी। कैलाश को शक था कि उसकी पत्नी का इसी युवक के साथ अवैध संबंध है। इसी शक में दोनों में अक्सर झगड़े हुए करते थे। 13 फरवरी की रात भी दोनों के बीच वेलेंटाइन डे की रात झगड़ा हुआ था। जिसके बाद कैलाश ने अपनी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए। बीवी की हत्या करने के बाद कैलाश ने टूटी फूटी हिंदी में छोटा सा सुसाइड नोट लिखा और सीधे रेलवे ट्रैक पर जाकर ट्रेन के सामने कूद गया और जान दे दी।  

पत्नी के साथ पति ने किया खौफनाक काम

कोटा में अवैध संबंध के शक में पति द्वारा पत्नी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बुघवार को उद्योग नगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पहले धारदार चाकू से गला रेतकर पत्नी की हत्या की और फिर उसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलने के बाद उद्योग नगर पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. फॉरेंसिक और एमओबी टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू।

अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कैलाश भामाशाह कृषि उपज मंडी में हम्माली का काम करता था और मूल रूप से मऊ का निवासी था। उसके अन्य परिजन घर के नजदीक दूसरे मकान में रहते हैं। पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है और मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस उस शख्स से भी पूछताछ कर रही है जिसका नंबर सुसाइड नोट में लिखा था। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...