Rajasthan Crime: अपनी बीवी को विदा कराने ससुराल पहुँचे दामाद की ऐसी हुई खातिरदारी, पहुँच गए सरकारी ससुराल, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे

ADVERTISEMENT

ससुराल में दामाद ने मचाया उत्पात तो पहुँचा दिया गया सरकारी ससुराल
ससुराल में दामाद ने मचाया उत्पात तो पहुँचा दिया गया सरकारी ससुराल
social share
google news

Rajasthan Crime: राजस्थान के भीलवाड़ा से एक बेहद चौंकानें वाला दिलचस्प क़िस्सा सामने आया है, जिसमें जुर्म भी है, और मज़ाक भी...या यूं भी कह सकते हैं कि मज़ाक की बात कब जुर्म की हद में दाखिल हो जाती है पता भी नहीं चलता। और जब एहसास होता है तब तक नुकसान हो चुका होता है। 

असल में यहां एक साहब अपनी ससुराल गए थे अपनी नई नवेली पत्नी को विदा कराने के लिए...अब वहां न जाने ऐसा क्या हुआ कि दामाद के साथ ससुराल में जरूरत से ज़्यादा मज़ाक हो गया। और जब दामाद को वो बात नागवार गुज़री तो उन्होंने अपनी दीवानी की मुजाहिरा कुछ इस अंदाज में किया कि उनके ससुर का हजारों रुपयों का नुकसान हो गया...और मोहल्ले में तमाशा बना सो अलग। 

असल में हुआ ये कि भीलवाड़ा ज़िले के सरेरी कस्बे में रहने वाले गोपीलाल सारस्वत के घर उनका दामाद किशन आया। दामाद की जैसे आवभगत की जाती है, सभी ने की भी। और साध ही दामाद के ससुराल आने की वजह भी जाननी चाही। तो किशन ने साफ साफ शब्दों में कह दिया कि वो यहां अपनी पत्नी को वापस ले जाने के लिए आया है। गोपीलाल ने अपनी बेटी की शादी किशन के साथ 10 माह पहले ही की थी। और पिछले एक महीने से किशन की बीवी अपने मायके में ही थी। गोपीलाल की बेटी की शिकायत ये थी कि किशन का रवैया उसके प्रति ठीक नहीं है, वो अक्सर उसके साथ मारपीट तक करता है। जिसके बारे में पुलिस में एक शिकायत तक की जा चुकी है। 

ADVERTISEMENT

दामाद की बात सुनकर ससुराल में मौजूद ससुर गोपीलाल और उनकी पत्नी ने अपने दामाद से साफ शब्दों में कह दिया कि जब तक उन्हें इस बात का भरोसा नहीं हो जाता कि उसका रवैया ठीक हो गया है और अब वो उनकी बेटी के साथ मार पिटाई जैसी कोई बात नहीं करेगा...तो ही इस बात पर विचार किया जा सकता है तब तक तो वो लोग अपनी बेटी को उसके साथ भेजने को तैयार नहीं है। 

अपने ससुर की ये बात सुनते ही दामाद किशन एकदम हत्थे से उखड़ गया। और फिर जो उसने उत्पात मचाया तो पूरे मोहल्ले में हंगामा खड़ा हो गया। उसने सबसे पहले पत्थर फेंकने शुरू किए जिससे उसके ससुराल के तमाम शीशे और दरवाजे चकनाचूर हो गए। इसके बाद किशन ने पशुओं के बाड़े में आग लगा दी जिसकी वजह से पांच पशु ज़िंदा जल गए और लाखों रुपये का चारा जलकर राख हो गया। 

ADVERTISEMENT

जैसे तैसे गुस्से से बौखलाए दामाद को काबू में किया गया। और फिर पहले तो गांव के लोगों ने ही दामाद की जमकर खातिरदारी की उसके बाद पुलिस में उसकी शिकायत कर दी तो उसे पकड़कर सीधे सरकारी ससुराल भेज दिया गया। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...