जिस्म पर लगे 31 टांके, अधकटी उंगलियों से रिस रहा था खून फिर भी सिर से पैर तक नोचते रहे बदन, मिटाते रहे अपनी हवस

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Banaswada: मामला राजस्थान के बांसवाड़ा जिले का है जहां दो लड़कों ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी हवस मिटाने के लिए लड़की की उंगलियों को काट डाला और जिस्म पर इतने घाव दिए की 31 टांके लगाने पड़े. इस लड़की की उम्र महज 19 साल है. जब लड़की के साथ आरोपियों ने जबरदस्ती करने की कोशिश की और उसने विरोध किया तब इन लड़कों ने पहले तलवार से लड़की के सिर पर चोट की फिर अधमरी हालत में उसे नोचते रहे,अपनी आत्मा को तृप्त करते रहे. लड़की को बुरी तरह से रौंदने के बाद आरोपियों ने उसके जिस्म पर तलवार से कई वार किए और उसकी उंगलियां तक काट डालीं और फरार हो गए. लड़की के भाई को जब बहन के चीखने की आवाजें सुनाई दी तब कहीं वो भागकर उसके पास पहुंचा और दर्द से कराहती अपनी बहन को अस्पताल में भर्ती कराया. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

कौन थी ये लड़की

दरअसल पीड़िता अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी की रस्मों में शामिल होने आई थी. हल्दी की रस्म खत्म होने के बाद वो अपने घर लौट रही थी तभी शादी वाले घर से बस थोड़ी ही दूर उसे कालू और जीतू मिल गये. रात के अंधेरें में  इन दोनों ने पहले तो लड़की को बीच सड़क पर रोका, फिर इसे खींचते हुए सड़क से थोड़ी दूर एक सुनसान जगह पर ले गए और वहां उसके साथ बारी-बारी से रेप किया फिर तलवार से हमला कर अधमरा कर दिया. 

ADVERTISEMENT

बहन की चीख सुनकर पुहंचा भाई

इन वहशी दरिंदों ने बलात्कार के बाद लड़की के दोनों हाथों की उंगलियां भी काट डालीं. लड़की के भाई ने बताया कि वो शादी वाले घर के बाहर खड़ा था. तभी उसे अपनी बहन की चीखने की आवाज सुनाई दी तो वो दौड़कर उस ओर भागा. मगर जब तक वो मौकाएवारदात तक पहुंचता दोनों आरोपी वहां से फरार हो चुके थे और उसकी बहन लहूलुहान हालत में बेसुध पड़ी थी.
 
क्या कहा डॉक्टरों ने?

ADVERTISEMENT

जब पीड़िता को गांव के अस्पताल ले जाया गया तो उसकी हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे उदयपुर रेफर कर दिया. फिलहाल इस लड़की का इलाज राजकीय एम.बी. हॉस्पिटल में चल रहा है. लड़की के सिर में 18, मुंह पर 7 और हाथ में 6 टांके लगे हैं. लड़की के शरीर पर कुल 31 टाकें हैं.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने मजिस्ट्र्ट के सामने दर्ज करवाए बयान

वारदात की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. CRPC की धारा 164 के तहत लड़की के बयान दर्ज  कराए गए. इसके बाद IPC की धारा 341, 307, 376डी और 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया. इलाके के DSP ने बताया की फरार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है. पुलिस ने ये भी बताया कि लड़की रेपिस्ट कालूराम को पिछले 5 सालों से जानती थी. कालूराम लड़की से जबरदस्ती शादी करना चाहता था और इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के पीछे शायद लड़की का शादी करने से इंकार ही था।


 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT