पति की मौत, लिव-इन रिलेशन, तीसरे मर्द के साथ चक्कर, ट्रिपल मर्डर का खेल, शर्ट पर लगे टैग से केस सॉल्व

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

ब्लाइंड मर्डर केस:  फरमीना के पति के मौत के बाद वो इसराइल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी. दोनों लोगों को फंसा कर हनीट्रैप किया करते थे. पर अब फरमीना का किसी और के साथ चक्कर चलने लगा था. इसराइल को लगा अगर फरमिना चली गई तो उसका धंधा चौपट हो जाएगा इसलिए उसने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया जो की फिल्मी कहानी से कम नहीं अइसमें शादी, प्यार, धोखा और लिव इन रिलेशन सबकुछ है.

प्यार के जुनून में जल रहे एक प्रेमी को जब पता चला कि उसकी प्रेमिका अब किसी दूसरे मरद से चक्कर चल रहा है तो उसने उससे बात करने के बजाय महिला और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी. इसके बाद तीनों के शव को हाथ-पैर बांधकर नाले में फेंक दिया. पर ये ब्लाइंड मर्डर पुलिस के लिए एक चलैंगिंग केस बन गया.

ट्रिपल मर्डर से सनसनी

हाल ही में अलवर के वैशाली नगर में अचानक ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई थी. नाले से दो बच्चों और एक महिला का शव बरामद किया गया. पुलिस तुरंत इस केस को सुलझाने में जुट गई. आख़िरकार खुलासा हुआ कि महिला के प्रेमी, जिसके साथ वह पिछले कुछ महीनों से रह रही थी, उसी ने ही तीनों की हत्या की थी. हत्यारे से पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को अपने साथ हुए धोखे की कहानी बताई.

ADVERTISEMENT

फरमीना 

पति की मौत के बाद लिव-इन में थी

कहानी शुरू होती है फरमीना की इज़राइल की प्रेम कहानी से, फ़ार्मिना दो बच्चों की माँ है और उसके पति की कुछ समय पहले मौत हो गई थी. पति की मौत के बाद फार्मिना की मुलाकात इजराइल से हुई, दोनों में प्यार हो गया और दोनों साथ काम करने लगे. सब कुछ ठीक चल रहा था. लेकिन एक ही पल में सब कुछ बदल गया. और वो वजह थी प्यार में धोखा. लेकिन इजराइल प्यार में धोखा तो बर्दाश्त कर लेता, लेकिन उसे अपने बिजनेस की भी चिंता थी. लेकिन इन दोनों ने ऐसा कौन सा बिजनेस या धंधा था जिसकी वजह से इजराइल हत्यारा बन गया?

हनीट्रेप करते थे दोंनो

धंधे की बात करे तो इसराइल के खिलाफ पहले से आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. इसके अलावा फरमीना के खिलाफ भी हनीट्रेप का एक मुकदमा दर्ज है. इसराइल और फरमीना एक साथ हनीट्रैप करते थे. कुछ दिनों से फरमीना किसी दूसरे मरद के डेट करने लगी थी. इसराइल को लगने लगा था की उसका धंधा चौपट हो जाएगा. इस वजह से इसराइल गुस्से में था. इसराइल ने कई बार फरमीना को समझाना चाहा पर वो मना करने के बाद भी नहीं मानी, इसलिए इसराइल ने फरमीना के साथ-साथ उसके दोनों बच्चों को मारने का प्लान बनाया.

इसराइल को लगने लगा धंधा चौपट हो जाएगा

इजराइल ने फरमीना को आखिरी बार मिलने के लिए मना लिया और कहा कि इसके बाद मैं तुम्हारी जिंदगी में दखल नहीं दूंगा. फरमीना इजराइल की बातों से आ गई और अपने बच्चों के साथ उससे मिलने के लिए राजी हो गई. 5 फरवरी को फरमीना अपने बच्चों के साथ इजराइल से मिली. इजराइल ने सभी को कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था. जिसे पीने के बाद फरमीना और बच्चे बेहोश हो गए. इजराइल ने तीनों की गला घोंटकर हत्या कर दी और तीनों के शव 5 दिनों तक महिला के घर में ही रखा.

ADVERTISEMENT

कत्ल कर कुएं में फेंक दिया

5 दिन तक आरोपी इसराइल उनके घर में नहीं गया और बाहर ही घूमता रहा. 5 फरवरी से महिला का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था. मोबाइल स्विच ऑफ की बात महिला के नए प्रेमी ने पुलिस पूछताछ में की.इसराइल ने पांच दिन तक डेड बॉडी को डिस्पोजल करने के लिए जगह की तलाश की. उसे बखतल की चौकी के पास एक कुआं मिला. फिर 10 फरवरी की रात को किसी साथी की कार मांग कर लाया और तीनों डेड बॉडी के हाथ पैर बांधे और कार में रखा और 11 बजे कुएं में फेंक दिया.

ADVERTISEMENT

इसराइल

यह एक तरीके से ब्लाइंड मर्डर था और बच्ची के कमीज पर मिले राजस्थान मदरसा बोर्ड के टैग से काफी सहायता मिली. आसपास के मदरसों में जानकारी की गई जो पता चला कि रनजीत नगर स्थित धोली कोठी में चलने वाले मदरसे से दो बच्चे गायब हैं. उनकी मां पहचान हुई, यह दोनों बच्चे कक्षा 3 में पढ़ते हैं. तीनों की हत्या के मुख्य आरोपी इसराइल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. इसराइल खान मेव घेघोली गांव का रहने वाला है. उसने हत्या की वारदात करना स्वीकार कर लिया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...