शावर में नहाती लड़की का बनाया अश्लील वीडियो, किडनैप कर 17 दिनों तक किया रेप, यूं खुला होटल के कमरों का राज़

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Alwar: आज के समय में रिश्तेदारों पर भी भरोसा नहीं किया जा सकता. इसका जीता जागता उदाहरण इस केस में देखा जा सकता है. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर में एक लड़की के रिश्तेदार ने ही उसे हवस का शिकार बना लिया. BA की छात्रा के रिश्तेदार ने लड़की का शॉवर में नहाते वक्त अश्लील वीडियो बना लिया और फिर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी. आरोपी इतने पर ही नहीं रुका उसने लड़की के साथ कई बार रेप किया. आरोपी पीड़िता को किडनैप करके उसे डरा धमका कर अपने साथ दिल्ली, गाजियाबाद और जयपुर लेकर गया और वहां अलग-अलग होटलों में लड़की के साथ रेप किया.

नहाते हुए लड़की का बनाया अश्लील वीडियो

रिश्तेदार पर आरोप है कि BA फर्स्ट ईयर की छात्रा का यौन शोषण किया. दरअसल पीड़िता के घर में शादी थी और उस वक्त इस रिश्तेदार ने युवती का नहाते हुए वीडियो बना लिया था. अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने लड़की के साथ उसी के घर में कई बार रेप किया. इसके साथ ये धमकी भी दी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो वो उसके भाई को जान से मार देगा. इन धमकियों से पीड़िता इतना डर गई कि वो किसी को कुछ भी बता ना सकी. इसी बात का फायदा आरोपी कई दिनों तक उठाता रहा.

दिल्ली, गाजियाबाद और जयपुर में किया रेप

9 अप्रैल 2024, ये वो दिन था जब पीड़िता जयपुर में अपने घर से कॉलेज जा रही थी. रास्ते में ही आरोपी और उसके कुछ साथी आए और लड़की को जबरदस्ती उठाया और कार में पटक कर किडनैप करके ले गए. कार में जबरदस्ती आरोपी ने लड़की को कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिससे उसे चक्कर आने लगे क्योंकि पहले से ही आरोपी ने उसमें नशे की गोली डाली हुई थी. जबतक पीड़िता को होश आया तब तक वो दिल्ली और गाजियाबाद के आसपास पहुंच चुकी थी. वहां पहुंच कर आरोपी ने लड़की से कुछ पेपर पर साइन भी करवाए. लड़की को नहीं पता वो कैसे कागज थे. उसी दिन फिर आरोपी लड़की को गाजियाबाद से जयपुर ले आया. एक राधा पैलेस नाम के होटल में लड़के ने रात बिताने का इंतजाम किया हुआ था. और उस रात आरोपी ने कई बार लड़की के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. 

ADVERTISEMENT

BA फर्स्ट ईयर की छात्रा के साथ कई दिनों तक रेप

25 अप्रैल 2024, ये वो दिन था जब आरोपी पीड़िता को कमरे में बंद करके रूम से बाहर चला गया. ये वो मौका था जब लड़की कमरे में अकेली थी और उसके पास वहां से भागने का मौका था. लेकिन हर तरफ से कमरा बंद था वो जाए तो जाए कहां, फिर उसने हाथ-पैर मारे और देखा कि आरोपी रिश्तेदार अपना फोन कमरे में ही भूल गया है. मौके का फायदा उठाते हुए पीड़िता ने अपने पिता को जल्दी से फोन किया और घटना की सारी जानकारी दी. लड़की के घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और लड़की को रेस्क्यू किया गया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और बयान दर्ज करवाए. इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार है, पुलिस लगातार उसे पकड़ने के लिए दबिश डाल रही है. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT