PORN फ़िल्‍म के लिए मॉडल्‍स राज कुंद्रा के इस कॉन्‍ट्रैक्‍ट पर करती थीं साइन,पढ़ें कॉन्ट्रैक्ट की शर्तें

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिज़नेसमैन राज कुंद्रा पर इन दिनों मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. संकट के बादल मंडराएं भी तो क्यों ना, अब आख़िर कुंद्रा साहब के कर्म कांड ही ऐसे हैं.

राज कुंद्रा की डर्टी पिक्चर की सारी हक़ीकत अब सबके सामने आ चुकी है. पॉर्नोग्राफी रैकेट केस में वो अब जेल की सलाखों के पीछे हैं. इतना ही नहीं गिरफ़्तारी से पहले और गिरफ़्तारी के बाद भी कई मॉडल्स ने उनके खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं.

राज कुंद्रा को लेकर जहां रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं तो वहीं क्राइम तक के हाथ राज के पॉर्नोग्राफी रैकेट गैंग की कॉन्ट्रैक्ट कॉपी लगी है. इस कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को साइन किया जाता था.कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार, कोई भी बोल्ड, इंटीमेट और न्यूड सीन्स से पहले म़ॉडल्स से उनकी सहमति लेना जरूरी समझा जाता था. शूट शुरू करने से पहले हर हीरोइन को ये कॉन्ट्रैक्ट साइन करना पड़ता था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कुंद्रा की इस कॉन्ट्रैक्ट कॉपी में लिखा है,
''मैं खुश हूं कि आपने मुझे बतौर आर्टिस्ट अपनी नई वेब सीरीज (नाम....) में 10 हजार के पैकेज में कास्ट किया. ये वेब सीरीज फ्लिज (Fliz) मूवीज के बैनर तले बनी है जो दुनिया के लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. शूटिंग डेट्स जिसपर बात हुई है वो अपनी सहमति से मैं फिल्म में इंटीमेट, एरोटिक, बोल्ड सीन्स जिसमें लिप लॉक, स्मूच सीन्स, टॉपलेस या न्यूड सीन्स करने की घोषणा करती हूं.

कॉन्ट्रैक्ट में आगे लिखा है कि ''मैं अपनी इच्छा के साथ इन सीन्स को करने के लिए तैयार हूं. मुझपर प्रोडक्शन हाउस की तरफ से किसी भी तरह की जोर जबरदस्ती, दबाव नहीं डाला गया है. मैं घोषणा करती हूं कि मुझे इसमें कोई आपत्ति नहीं है अगर प्रोडक्शन हाउस मेरे एरोटिक, बोल्ड, टॉपलेस, न्यूड सीन्स को फिल्म में इस्तेमाल करे या किसी बेवसाइडट, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चलाए. मैं इसके खिलाफ किसी आरोप का दावा पेश नहीं करूंगी.''

इस बात को जानकर आप हैरान रह जाएंगे कि कॉन्ट्रैक्ट में फिल्म कंपनी का नाम नहीं लिखा है. कॉन्ट्रैक्ट में कोई रजिस्ट्रेशन नंबर भी नहीं है. कॉन्ट्रैक्ट में वेब सीरीज का नाम और रिलीज डेट भी नहीं दी गई.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT